Tuesday 5 December 2017

Therumpledone - विदेशी मुद्रा कनवर्टर


Kreslik - 2006 के बाद से विदेशी मुद्रा व्यापारी समुदाय मुझे टीआरओ द्वारा बताया गया था कि टीआरओ पीआईपी लाभ सूचक को आसानी से स्टॉक के लिए निम्नलिखित करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है दुर्भाग्य से, मेरे प्रोग्रामिंग कौशल की कमी है और इसलिए किसी भी सुझाव या मार्गदर्शन की सराहना की जाएगी। मैं क्या करने की कोशिश कर रहा हूं, मेरे राडारस्क्रीन को निम्नलिखित कार्य करना है: 1) जिन शेयरों पर मैं व्यापार करता हूं, उनके पास आम तौर पर दोनों लंबी और छोटी ट्रिगर प्रविष्टि के स्तर हैं I मुझे लम्बे ट्रिगर के लिए एक कॉलम और कम ट्रिगर्स के लिए एक कॉलम चाहिए इसके अलावा, मैं कॉलम को रंग बदलने के लिए चाहूंगा कि यह ट्रिगर संख्या कितनी करीब है। उदाहरण के लिए, जब कीमत लंबी या छोटी ट्रिगर की कीमत के 10 सेंट के अंदर होती है, तो बॉक्स पीला हो जाता है और जब यह लंबी या छोटी ट्रिगर कीमत पर पहुंच जाता है, तो बॉक्स लंबे समय के लिए हरे या छोटे के लिए लाल हो जाता है दूसरी बात, चूंकि मेरे पास एक्सेल में मेरे लंबे और छोटे ट्रिगर हैं, मैं लंबे और लघु ट्रिगर कॉलम की प्रतिलिपि बनाने और उन्हें संबंधित राडारस्क्रीन कॉलम में पेस्ट करने में सक्षम होना चाहूंगा। मेरे लिए कम काम 2) दूसरा, मुझे लंबे समय तक ट्रिगर कॉलम के आगे 3 अतिरिक्त कॉलम चाहिए। कॉलमों में से एक में लंबे समय तक के लिए वास्तविक पीएल होता जो कि शुरू हो गया था। दूसरा और तीसरा कॉलम दिखाता है कि लंबे या छोटे व्यापार के लिए अधिकतम लाभ पहुंचा है। कभी-कभी, एक ही स्टॉक के लिए एक लंबी और छोटी अवधि एक दिन में शुरू हो सकती है। उदाहरण के लिए, मैंने 4.00 में 10 किलो सूंघ खरीदा था। इसे 4.10 स्तर तक वापस करने से पहले 4.25 के रूप में उच्च मिला। प्ल कॉलम 1000 डॉलर का वर्तमान लाभ दिखाएगा और अधिकतम लाभ कॉलम 2,500 डॉलर दिखाएगा। कोई भी मदद या सुझाव सराहनीय होगा। मैं एक दान या उपहार बनाने के लिए उत्तरदायी हूँ अटैचमेंट्स टीआरओ पिप प्रोफ़िट. एल्ड (4.41 केबी) 84 गुना डाउनलोडेक्स्लिक - विदेशी मुद्रा व्यापारियों के समुदाय 2006 के बाद से मैं ट्रांसएस्टेशन के लिए एक नया सूचक लिखने की कोशिश कर रहा हूं और इसे ईसाइनल ईएफएस कोड से बदल रहा हूं। मैं जानता हूं कि आप दोनों भाषाओं में काफी कुशल हैं जबकि मैं सिर्फ सीख रहा हूं। मैं उम्मीद कर रहा था कि आप ईसांनल ईएफएस से लाईप लाइन को परिवर्तित करने में मदद कर सकते हैं। के लिए (i-bars i lt 0 मैं) यदि आपके पास इस रूपांतरण के साथ मेरी मदद करने का समय है तो मैं इसकी सराहना करता हूं। मैं एक बार Im किया गया था जब मैं Kreslik मंच पर सूचक पोस्ट करने में खुशी होगी। आपकी सहायता के लिये पहले से ही धन्यवाद। fontCourier NewHi OBX, कोड के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। किसी कारण के लिए, मुझे इस उत्तर पर प्रदर्शित करने के लिए प्लस प्रतीक नहीं मिल सकता है। इसलिए मैंने इसे सिर्फ सबकुछ टाइप किया है। मूल रूप से मैंने एक फ़ंक्शन बनाया था और मैंने इस कोड को इस तरीके से आसान भाषा में बदलने और परिवर्तित करने के लिए लिखा है: इनपुट: बार (संख्यात्मक) Vars: i (0), एचवी (उच्च) यदि सलाखों 0 तो मैं (बार -1) I के लिए सलाखों के लिए प्लस 1 तब शुरू होता है जब हाई आई जीटी एचवी तो एचवी हाई मै एंड ईसैंसल फ़ंक्शन के बारे में रोचक है कि यह फ़ंक्शन पर किसी लम्बाई पर पास नहीं होता है। बार्स वास्तव में 0 के बराबर है। इसलिए मैंने इसे लंबाई के बिना बिना कन्वर्ट करने की कोशिश की, हालांकि मुझे यकीन नहीं है कि ऊंचे स्तर को मापने के लिए लंबाई को जानने के बिना ऊंचे आकार कैसे मिल सकता है। (I-bars i lt 0 मैं प्लस प्लस के लिए) eSignal लाइन है मुझे abit उलझन में है मैं प्लस प्लस इम लगभग निश्चित तौर पर मुझे 1 से अधिक वेतन वृद्धि का मतलब है। इसके बाद के संस्करण के साथ परिणामों को कहने की आवश्यकता नहीं है, मैंने वांछित परिणाम निकाल दिया। कुछ दिन पहले मैंने एक समारोह लिखा था, जिसने फ़ंक्शन पर एनबीआर की लंबाई पारित की थी। यह ठीक काम किया है लेकिन यह पिछली पोस्ट में पोस्ट किए गए ई-साइगल कोड के लिए समान रूप से साजिश नहीं ले रहा था, हालांकि यह काफी करीब था। शायद ईसीआईजी और ट्रांसएस्टेशन के बीच दो कोड इंजन प्लॉट के लिए इसे साकार करने के लिए डुप्लिकेट करना असंभव बनाते हैं। मैं सोच रहा था कि टीआरओ की तरह एक ऐस सहायता कर सकती है। जबकि आईएम काफी लिखित कोड में अच्छा था और आम तौर पर काम करने के लिए चीजें मिलती थीं, इसने मुझे स्टम्प्ड किया है आपके समय और सहायता के लिए धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment