Sunday 17 December 2017

ताटांग सीनाट्रा फॉरेक्स शांति


संपर्क विकल्प: जकार्ता: Apartemen City Resort टॉवर अलमांडा लेफ्टिनेंट 9 नं। 16 पेटा जालान बोलवर्ड राया (100 मीटर सेबेल मॉल तामन पालम) सेंगकेरंग - जकार्ता बराट 11730 गर्डुंग हिन एक हुवे कोयन लान्ताई 2 (टेम्पप्ट कार्यशाला) पेटा जेएल हसीम आशारी नं। 4-6 (पोम्पा बेन्सिन शैल को अलग करना) जकार्ता बराट 11460 सुराबाया: अफ़्रीका 0823-3679-2034 जेजे 0857-0822-6926 विदेशी मुद्रा से संपर्क करें: सुरबाया: रुको प्लासा सेगी 8, जालान पतमुरा ब्लोक डी 801 सुराबाया पेटा डीएच जालान राय दार्मो परमाई तृतीय (एसपीटीए, सेबेल आईपीएच स्कूलों) टेलीफोन (शिकार) 031 - 7320360 एसएमएस सर्वर: 0856 550 770 70 कॉल सेंटर: 0821 4008 6655 एएयू 0821 400 9 7788 मलंग रुको टेरुसन दानौ केरींकी कौ। 9 सोजोज़र मलंग (डेकेट जेबेतन सल्फाट) टेलिप 0341-3021820 सीपी: रेंडी 082140097788 एरेओ अलोंज़ो: मैं सचमुच फरवरी में मर गया, और वर्जिन मैरी ने मेरी जान बचाई क्योंकि वह अपने नवोतस गृहनगर में एक बच्चा था, अर्यो अलोनोजो के शेयरों में कहा गया है कि वर्जिन मैरी उसकी लगातार गाइड और रक्षक है। pinasfasyon. blogspot Aureo Alonzo जीवित है अगर बिल्कुल नहीं लात, अभिव्यक्ति के रूप में चला जाता है मालते में रेमडीओस सर्कल से कुछ ही दूरी पर उनके आकर्षक पुराने-विश्व-सह-एटिलियर में, वह कॉलर्स, ज्यादातर ग्राहकों को अपने रास्ते से वापस, साथी डिजाइनरों और पूर्व मॉडल से प्राप्त कर रहे हैं। वे जानना चाहते हैं कि तातांग, जो कि वह लोकप्रिय रूप से जाना जाता है, कर रही है। और जब वे देखते हैं कि वह हमेशा समान रूप से एक समान है, तो वे आनन्दित हैं कि सभी एकमात्र फिलिपिनो डिज़ाइनर के लिए अच्छा है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित ऊंट पुरस्कार जीता। टाटांग का दावा है कि वह सचमुच फरवरी में मर गया और चमत्कारिक रूप से मकाती मेडिकल सेंटर के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया था कुछ मिनट बाद वह फिर से रहते थे। वह कहते हैं, देश के सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों और उनकी शीर्ष नर्सों की एक टीम ने उसे फिर से तैयार किया था। फुसफुसाए आवाज़ में, वह वह दिन याद करता है जब वह बिस्तर पर आराम कर रहा था, जब अचानक उसे साँस लेने में कठिनाई हो रही थी। मेरा अस्थमा का दौरा था मैं अपनी दो भव्य बेटियां आलाना और आलिया के साथ थी जो दूसरे बिस्तर पर पड़ी थीं मैंने उन्हें बताया, जबकि मैं सांस लेने के लिए हंस रहा था, मुझे अस्पताल ले आया। आलिया ने तब अपने पिता एरियल से संपर्क किया, टाटांग्स ने पुत्र को अपनाया, जो घर से बाहर हो गया। कुछ समय बाद, मैं चेतना खो गया, ताटांग से संबंधित है अगली बात वह जानता था: मैंने अपनी आँखें खोली और मैंने अपनी बहनों और भतीजे को मेरे चारों ओर देखा मैंने उनसे पूछा, नासन एको और उन्होंने मुझे बताया कि मैं अस्पताल में था और मैं आगमन पर मर गया था। Magpasalamat ka saahal na INa। कूँग हिंदी में कन्या, पतले का नागायन, और सपा के कपाटद कांग सी नेने एक मैरियन भक्त जब से वह अपने गृहनगर Navotas, Rizal, Tatang में एक बच्चा था कि वर्जिन मैरी साल के माध्यम से अपने निरंतर गाइड और रक्षक किया गया है शेयरों। बाट पाए एको, नागिसिलबी ना एक कन्निया अकला नीला मैं एक पुजारी होने वाला था, वह याद दिलाता है जापानी समय के दौरान, मेरे एक भाई को गोरिल्ला होने का संदेह था क्योंकि वह शहर से गायब हो गया था। उन्होंने मेरी मां और मुझसे अलग पूछताछ की। दस साल के नंगे दासले में इनाग मरिया नागकटुग्मा एग सिगोट नामकरण पत्र-आईएनए हमें धन्य वर्जिन द्वारा निर्देशित किया गया था उसने हमें बचा लिया लाइफस्टाइल फीचर (अनुच्छेद एमआरईसी), पेजमैच: 1, सेक्शनमैच: साल बाद, जब वह फैशन डिजाइनर के रूप में सफल हो गए, तो टाटांग ने पूरे देश में वर्जिन मैरी में अपने विभिन्न मंदिरों को तैयार किया। नहीं, मैंने स्वयंसेवक नहीं किया आर्कबिशप, बिशप और पुजारी मेरे पास आए, बिनिहिंस कांग मबूती में उन्होंने कहा, "मैं मर गया था, उसने स्पष्ट किया। इस तरह उन्होंने मनी कैथेड्रल में हमारे लेडी ऑफ इमैकुलेट कॉस्ट्रेस के लिए बड़े पैमाने पर मनके और कढ़ाई वाले कपड़े तैयार किए हैं, स्टो में हमारा लेडी ऑफ ला नेवल। क़ाज़ान शहर में डोमिंगो चर्च, पंगासिनेन में मनोआग की वर्जिन, ताला में हमारा लेडी केसासै, कागायन में हमारा लेडी ऑफ पियाट, नागा शहर में हमारा लेडी ऑफ पीएफ्रांजानिया, शांति के हमारे लेडी और एंटीपोलो में अच्छी यात्रा और अन्य सम्मानित चित्रों पवित्र मां। कोई आश्चर्य नहीं कि एक बार जब उन्होंने रोम की यात्रा की, तो उन्हें पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंत तक एक विशेष पोप दर्शक दिया गया। यह पवित्र माता के लिए भी है कि ताटांग ने एक सीट के रूप में अपनी उपलब्धियों का श्रेय दिया है। मैं स्वयं सिखाया हूँ मेरी प्रतिभा भगवान से आया था सबसे पहले, हालांकि, उन्होंने मनीला के हेलेन कर्टिस स्कूल में बाल स्टाइल का अध्ययन किया और एक ब्यूटी पार्लर रखा। लेकिन वह अपनी पांच बहनों के लिए कॉकटेल के कपड़े तैयार करना जारी रखता था जिन्हें हमेशा पार्टियों में शामिल होने के दौरान प्रशंसा की जाती थी। यही वजह थी कि टाटांग ने अपनी खुद की पोशाक की दुकान शुरू की। टाटा कोंचिंग्स नियो बोनिटो, लंबे समय के बाद, फिलीपींस के अग्रणी फैशन प्रमोटर, कॉन्काता सुनोिको से एक जीवन-परिभाषा को तोड़ने के लिए उनके पास आया, जो उन्होंने विदेशों में और फिलीपींस में प्रदर्शित किए गए शो में भाग लेने के लिए किया। जबकि टाटांग केवल फिलीपीन कॉटूर एसोसिएशन के एक युवा टकसालों में से एक थे, जिसने उन्हें प्यार कथित तौर पर बुलाया महिला के लिए फैशन शो प्रस्तुत कर लिया था, यह टाटांग था जो नियो बोनिटो बन गया। उनके विशिष्ट सहयोग से, टाटांग संबंधित है, जब उसने मुझसे एक शो, आँग सबबी को, टाटा कन्किंग, ततांगगपीन को करने के लिए कहा। तो, गनीटो, इटटानोंग को सा कन्या टाटा कोंकिंग, आपका शो क्या है मुझे बताओ, आपकी शैली क्या है क्या आपके पास एक विचार है उदाहरण के लिए, शो के नाम पर नाराम नाम का नाम क्या है, यंग गग़वीन को। पग नाबुओ को ना, ससाबिहिन को कन्निया। तिता कन्स्किंग, यह 1 हिस्सा है। चेकिन मो। Ito ang 2. भाग 2. इस प्रकार और इतने पर। इससे पहले कि हम अंतिम रूप से चर्चा करें ओनो आगो अब तिता कन्ंकिंग के एरियो आज सो जाओ, कल नास लुगर लाहट उनके प्रोफेशनिज़्म के साथ उनकी टाटा कन्ंकिंग ज्यादा प्रसन्न नहीं हो सकती थी। विदेश में रहने के लिए, यदि आप किसी और कसम की तलाश कर रहे हैं Plantsado। पति पग इंपेक, अबको नागासिक इनायोस को लाहट पत्र ए, पत्र बी कभी कसमा को, कभी सिला नाग्लंट्स नहीं। हम एक बहुत ही अच्छे-छोटे मॉडल हैं, मेकअप मेकअप कुछ लोगों ने कहा कि रिवाज है। देकलेराडो लाट काया वलंग सबाइट टाटांग, इसके अलावा, अच्छी तरह से व्यवहार किया था। फ्रैनी एगुइनल्दो, टिटा कन्किंग द्वारा करीलीगन के लिए मॉडल के लिए चुनी गई अच्छी तरह से पैदा हुई लड़कियों में से एक, याद करती है, वह अपने समय के शीर्ष तीन डिजाइनरों में से एक थे, साथ ही बेन फर्थलेस और पीटय मोरेनो के साथ। वह हमेशा मुस्कुराते हुए थे मैंने उसे कभी कोई कसी शब्द नहीं सुना। वह न तो पागल हो, न ही मित्रा, जो रिहर्सल के दौरान एक आम दृश्य था। और अगर कोई गलतफहमी थी या डिजाइनरों के बीच भी विवादों को चल रहा था, तो मैं उसे बुलाया था, केवल एक मुस्कुराहट मुस्कुराहट होती थी। वह हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण था इस ग्लैमरस युग के दौरान, 1 9 60 के दशक के शुरुआती दशक से लेकर 1 9 70 के दशक तक, टिटा कोंकिंग ने मनिलस सोसाइटी लड़कियों को करिलगान शो के लिए मॉडल के रूप में प्रस्तुत किया। इस अच्छी तरह से स्थापित नस्ल के लिए पर्ल आर्केच, ट्रिना युजुइको, मिन्नी ओस्मेआ टोनी सेरानो, चोना रेक्को यस्माएल कस्टेन और अन्य कॉलेजिएल्स फ्रैन्नी खुद स्पेन में अपने उच्च विद्यालय के अध्ययन से पहुंची थी जब वह करिलागन में शामिल हुई थी। बैररिना टीना सैंटोस, जो याद करती है कि एउअरिंग के लिए उनका पहला मॉडलिंग सगाई, जैसा कि उसने भी उसे बुलाया था, वह 1 9 66 में शौरीफॉंट शो के लिए था। मैं 16 साल का था और उससे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं अगला, हमें करिलगान 67 के लिए मॉडल के लिए कहा गया था। हांगकांग में हिल्टन होटल में हमारे गटिंग क्यूमांगी के उत्पादन के लिए, मैं औरिंगिंग्स ए-लाईन ड्रेस पहना था जो नीले ओस्मेआ मोती से भरा हुआ था। यह दर्शकों के बीच एक हिट था। मैडम बाकी से निमंत्रण अगर टीटा कन्कच ने ऑरियो में प्रथम श्रेणी की प्रतिभा को मान्यता दी, तो वह कैमल अवार्ड्स के चेयरमैन मेडम बिकी थे, जिन्होंने अपनी वैश्विक मान्यता के लिए मार्ग प्रशस्त किया। 1 9 74 में मिलन हिल्टन में फैशन शो में आर्योस की कृतियों को देखने के बाद, मैडम बिकी ने ऊंट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कहा, जिन्होंने उच्च फैशन के बेहतर मानकों को बरकरार रखने वाले डिजाइनरों को मान्यता दी। हालांकि पहले अनिच्छुक में, टैटांग ने अंततः अपने स्केच जमा कर दिए, जिसे पुरस्कार समिति की मंजूरी मिली। न्यायाधीशों के ठीक पहले, उनमें से मैडम विकी खुद, यवेस सैंट लॉरेंट, शीर्ष ब्रिटिश बेस्पोक दर्जी हेनरी पूल और प्रसिद्ध अमेरिकी मूर्ति बेवरली पेपर, उन्होंने अपने कपड़े बनाने के कौशल का प्रदर्शन किया। अंत में, उन्होंने प्रतियोगी को 10 फाइनल तक सीमित कर दिया, साथ ही टाटांग को केवल एशियाई के रूप में हमें डिजाइन करने, एक पैटर्न बनाने, काटा और कपड़ों को सिलाई के लिए बनाया गया था, जैसा कि उन्होंने हमें देखा था। मैं खुद को सबकुछ कैसे करना है यह जानने के लिए शुक्रिया अदा कर रहा था लेकिन यह वहां खत्म नहीं हुआ क्योंकि ये मॉडल उन सभी मॉडलों द्वारा पहना और परीक्षण किया गया था जो सभी यूरोपीय थे, वे संबंधित हैं। टाटांग, हालांकि, जोर देकर कहा, मेरा मॉडल पिंग वैलेंसिया होने जा रहा है। आदम साबी नीला हम उसे स्वीकार नहीं कर सकते जब तक कि वह जूरी के माध्यम से गुजरती न हो। इसलिए, पिंग को एक कमरे में जाने के लिए कहा गया था, जहां उन्होंने उसे खड़े होने, बैठने, पैदल और मुद्रा के लिए कहा। एक लंबे समय के बाद, वह बाहर आया और मेरे लिए फुसफुसाए, टाटांग, नक्कपेस एको नो मैगास्यूओट एनजी डेमट मो। तवांग-टूवा एको क्योंकि हम जो कपड़े बना चुके हैं, उनके बारे में मॉडल भी इंटरव्यू होने जा रहे थे। पिंग याद करती है, मैं पेरिस में रह रहा था, जब मुझे एक शाम देर से टाटांग से फोन मिला। उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसकी चार रचनाओं को मॉडल कर सकता हूं नि: संदेह मैने हां कहा था। उसने मुझे सर्विसिगन, इटली के लिए उड़ान भरने के लिए टिकट भेजा है। मूर्तिपंथी पिंग उसे कपड़े पहने हुए कपड़े से प्यार करती थी। उन्होंने टाटांग्स को मनका काम और कढ़ाई के कुशल उपयोग दिखाया, वह याद करते हैं। फरवरी, 1 9 75 में पुरस्कार की रात के दौरान, उसके वायलिन वादक पति एक कॉलोला में एक फिलीपीन ध्वज पिन के साथ एक ऑरियो अलोंज़ो बारोंग टेगेलॉग पहना था। हमें टाटांग पर बहुत गर्व था जब उसका नाम विजेता के रूप में घोषित किया गया था, हम अपने आप के बगल में थे टोटांग ने केवल मुस्कुराई क्योंकि उसने ट्रॉफी और लिफाफा को 1.5 मिलियन लीरा के चेक में स्वीकार कर लिया था, लेकिन उनका मोटा चेहरा इतना लाल था। उनकी प्राप्ति किसी एक जूरी, यॉस सैंट लॉरेंट द्वारा मान्य थी, जिन्होंने उसे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित किया जो अपने व्यवसाय को जानता है, स्पष्ट रूप से एक पोशाक बनाने में टैटांग के प्रतिपादन के संदर्भ में। फिलीपींस के जूलियट एक प्रेमियो इंटरनेशनल कैवलियरी डेला न्यूओव यूरोपा सहित प्रशंसाओं के बावजूद रोम में एक नाइटहुड को दिया गया नाइटहुड, और एक अंतरराष्ट्रीय ग्राहक जिन्होंने ईरान की महारानी फराह डिबा और इंग्लैंड की राजकुमारी मार्गरेट शामिल की थी, तातांग ने विमानन और फिर से विमान के प्रस्ताव को स्वीकार किया फ़ेस्टा फिलिपिना यात्रा फ़िलिस्तीन के माध्यम से फिलिपिन समकालीन फैशन और पोशाक दिखाने के लिए यात्रा के ज़ार रूक्किटा अबलन। टाटांग्स फिएस्ता फिलिपिना मॉडल में थी थियेटर और मूवी की अभिनेत्री लॉटिस की, जिसे एक बार फिलीपींस की जूलियट नामित किया गया था, जो फिल्म रोमियो एंड जूलियट, अब अमेरिका स्थित एक लेखक, लॉटिस, के एक स्थानीय रन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया गया था। साक्षात्कार का तात्पर्य, एक बार जब मैं अपनी माताओं के साथ टैटांग्स की दुकान पर एक फिटिंग के लिए गया, उसने मुझसे पूछा कि क्या वह मुझे यूरोपीय दौरे में शामिल होने की इजाजत देगी और उसने सहमति व्यक्त की थी। है कि मैं कैसे उस यात्रा समूह का हिस्सा बन गया था जिसमें ग्लोरिया डायज़, रुबी ऐन अलानो, चेरीना ज़ारागोज़ा और नेलिया सांचेज़ शामिल थे। वह कम असंतुष्ट टाटांग याद करती है, जो उन रिहर्सल के दौरान बहुत मजेदार हो सकती है। वह किनारे से चिल्लाते थे जैसे कि उसका गला काटा जा रहा था, क्योंकि उसने एक मोड़ या एक मुद्रा देखा जो वह पसंद नहीं था। हेड भी बेहोश करने का बहाना है अगर आपने कुछ गौच किया आईडी हंसी शुरू होता है और वह उसे पागल बना देगा। वह अपनी उड़ानों को याद करती है, जैसे ही विमान उतर गया, वह एक एवोकैडो सौंदर्य मुखौटा पर धब्बा जाएगा। मैंने उससे एक बार पूछा, क्या होगा अगर कोई आपात स्थिति है और कुछ हो जाता है, तो आप अपने चेहरे पर सभी हरे सामान के साथ क्या करेंगे, उसने मुझे बताया, अगर मैं मर जाऊं, तो मेरे चेहरे को साफ करने से पहले मुझे मिल जाए। और हम दोनों एक अच्छा हंसी था मॉडल से राजनीति करने के लिए यह यूरोप में भी था जहां एमिली लॉलूसियो, एक पूर्व करिलगान मॉडल, ताटांग के साथ नए सिरे से संबंध स्थापित करते थे। मैं तब जर्मनी में अध्ययन कर रहा था जब मैं फिएस्टा फिलिपिना के लिए अपने यूरोपीय फैशन शो में एउअरिंग में शामिल हो गया, एमिली याद करती है। फिटिंग और रनवे शो के बीच, हम व्यक्तिगत मामलों के बारे में बात करेंगे। वह रोमांचित था कि मेरे पास एक जर्मन मंगेतर था वह मेरा व्यक्तिगत सलाहकार बन गया, हालांकि मैंने कभी-कभी उनकी सलाह को अस्वीकार कर दिया था जब मैं अपने मंगेतर के साथ टूट गया तो वह तबाह हो गया। कई सालों बाद, एमिली की पत्नी और मां बनी, और लंबे समय बाद नहीं, एक कांग्रेसी और राज्यपाल इसके माध्यम से, एउअरिंग ने मुझे तैयार किया, विशेष रूप से राष्ट्रपति के उद्घाटन के दौरान और राष्ट्रपति के राष्ट्रपिता राज्य के लिए वार्षिक संयुक्त सत्र। जब मेरी बेटी, सेलीन, जारो की रानी बन गई और बातन में एक सरस्वती हुई, वह एर्यूस गाउन पहना, वह संबंधित है टाटांग ने अपने सम्मानित ग्राहकों के बीच एमिली की गिनती की, जिसमें फैशन आइकन मेल्डी कोजूंग्को, मर्ड्रिगल बहनों, समृद्ध चीनी समुदाय के जनरलों और महिलाओं की पत्नियां शामिल हैं। और, ज़ाहिर है, इमेल्डा मार्कोस, जो एक बार आश्चर्यचकित था कि उनका पसंदीदा कैटरियर, जो सलज़ार ने बेहद खूबसूरत गाउन क्यों बनाया। जब उसने उनसे पूछा, तुमने ड्रेसिंग का अध्ययन किसने किया, जो ने कहा, मैं टाटांग ऑरियो के साथ प्रशिक्षित हूं। तत्कालीन प्रथम महिला, जो अचंभित हो गई थी, जो में भर्ती कराया, कोई आश्चर्य नहीं कि जब मैं अपना गाउन पहनता हूं, तो वे उन्हें एरेओस क्रिएशन के लिए गलती करते हैं। टाटांग ने भी उसी परिवारों की महिलाओं की पीढ़ियों को तैयार किया है एक उदाहरण नाटकीय सोप्रानो रेमेडीओस बॉश जिमेनेज है, जो अपने संगीत कार्यक्रमों में अपने सुंदर टर्नो पहने थे। इसके बाद, उन्होंने अपनी बेटी, रोजमेरी बेबी एरेनास के लिए डिजाइन करना शुरू किया, जब वह केवल 15 वर्ष की थी फिर राहेल आया, केवल एक बेटी बच्चा, जो बाहर खड़ा था जब वह Malacaang में Rigodon नाच जब वह पंगासिनेन के 5 वें जिले के प्रतिनिधि था बाहर खड़ा था। एक नाई होने के नाते, उन्होंने अपने बाल भी बनाये और दावे का दावा किया कि वह केवल एक ही है जो बाबा के प्रसिद्ध तारे की सटीक लंबाई जानता है। अब एक कांग्रेसवाले खुद, बेबी बिल्कुल पता नहीं कर सकता कि हाल के विंटेज के एक सौ से ज्यादा ऑरियो अलोनोजोस की वह उसका पसंदीदा है। हालांकि, मैजेन्टा, ऑफ-कंधे ग्रीसियन प्रेरणा गाउन से प्यार करता हूं, जिसे मैं दसवें वादक एंड्रिया बोसेली के डिनर शो में पहनता था। नवंबर में श्रद्धांजलि उन्हें नाम दें, और मैंने उन्हें तैयार किया है, टाटांग कहते हैं, जो सोशलाइट्स और सरकारी अधिकारियों की पत्नियां प्राप्त करना जारी रखता है, जो उनके कपड़े और गाउन का आदेश लेकर आते हैं। बीच में, वह आराम करता है और निश्चित रूप से, धन्य वर्जिन मैरी के लिए प्रार्थना करता है। टाटांग, जो पिछले 1 9 जुलाई को 84 वर्ष की हो गए, अपने सम्मान में एक फैशन शो श्रद्धांजलि के लिए उत्सुक हैं, जिसमें वह बड़े पैमाने पर शेयर करता है, उम्मीद है कि मेरे दावत, संरक्षक और प्रिय मित्र तेता कोंकिंग की जन्म शताब्दी से केवल कुछ ही दिन दूर होंगे। दिन भी पवित्र गर्भधारण का पर्व होता है। निश्चित रूप से, टाटा कन्किंग ऊपर से स्वर्ग से उसके नियो बोनिटो को देख रही है यदि आप सहमत या असहमत, प्रशंसा या लानत करना चाहते हैं, तो कृपया मुझे साइबर पर ईमेल करें। Proustyahoo टाटांग का दावा है कि वह सचमुच फरवरी में मर गया और चमत्कारिक रूप से मकाती मेडिकल सेंटर के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया था कुछ मिनट बाद वह फिर से रहते थे। वह कहते हैं, देश के सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों और उनकी शीर्ष नर्सों की एक टीम ने उसे पुनरुत्थान किया था फुसफुसाए आवाज़ में, वह वह दिन याद करता है जब वह बिस्तर पर आराम कर रहा था, जब अचानक उसे साँस लेने में कठिनाई हो रही थी। मेरा अस्थमा का दौरा था मैं अपनी दो भव्य बेटियां आलाना और आलिया के साथ थी जो दूसरे बिस्तर पर पड़ी थीं मैंने उन्हें बताया, जबकि मैं सांस लेने के लिए हंस रहा था, मुझे अस्पताल ले आया। आलिया ने तब अपने पिता एरियल से संपर्क किया, टाटांग्स ने पुत्र को अपनाया, जो घर से बाहर हो गया। कुछ समय बाद, मैं चेतना खो गया, ताटांग से संबंधित है अगली बात वह जानता था: मैंने अपनी आँखें खोली और मैंने अपनी बहनों और भतीजे को मेरे चारों ओर देखा मैंने उनसे पूछा, नासन एको और उन्होंने मुझे बताया कि मैं अस्पताल में था और मैं आगमन पर मर गया था। Magpasalamat ka saahal na INa। कूँग हिंदी में कन्या, पतले का नागायन, और सपा के कपाटद कांग सी नेने एक मैरियन भक्त जब से वह अपने गृहनगर Navotas, Rizal, Tatang में एक बच्चा था कि वर्जिन मैरी साल के माध्यम से अपने निरंतर गाइड और रक्षक किया गया है शेयरों। बाट पाए एको, नागिसिलबी ना एक कन्निया अकला नीला मैं एक पुजारी होने वाला था, वह याद दिलाता है जापानी समय के दौरान, मेरे एक भाई को गोरिल्ला होने का संदेह था क्योंकि वह शहर से गायब हो गया था। उन्होंने मेरी मां और मुझसे अलग पूछताछ की। दस साल के नंगे दासले में इनाग मरिया नागकटुग्मा एग सिगोट नामकरण पत्र-आईएनए हमें धन्य वर्जिन द्वारा निर्देशित किया गया था उसने हमें बचा लिया कई सालों बाद, जब वह फैशन डिजाइनर के रूप में सफल हो गए, तो टाटांग ने पूरे देश में अपने विभिन्न मंदिरों में वर्जिन मैरी को तैयार किया। नहीं, मैंने स्वयंसेवक नहीं किया आर्कबिशप, बिशप और पुजारी मेरे पास आए, बिनिहिंस कांग मबूती में उन्होंने कहा, "मैं मर गया था, उसने स्पष्ट किया। इस तरह उन्होंने मनी कैथेड्रल में हमारे लेडी ऑफ इमैकुलेट कॉस्ट्रेस के लिए बड़े पैमाने पर मनके और कढ़ाई वाले कपड़े तैयार किए हैं, स्टो में हमारा लेडी ऑफ ला नेवल। क़ाज़ान शहर में डोमिंगो चर्च, पंगासिनेन में मनोआग की वर्जिन, ताला में हमारा लेडी केसासै, कागायन में हमारा लेडी ऑफ पियाट, नागा शहर में हमारा लेडी ऑफ पीएफ्रांजानिया, शांति के हमारे लेडी और एंटीपोलो में अच्छी यात्रा और अन्य सम्मानित चित्रों पवित्र मां। कोई आश्चर्य नहीं कि एक बार जब उन्होंने रोम की यात्रा की, तो उन्हें पोप जॉन पॉल द्वितीय के अंत तक एक विशेष पोप दर्शक दिया गया। यह पवित्र माता के लिए भी है कि ताटांग ने एक सीट के रूप में अपनी उपलब्धियों का श्रेय दिया है। मैं स्वयं सिखाया हूँ मेरी प्रतिभा भगवान से आया था सबसे पहले, हालांकि, उन्होंने मनीला के हेलेन कर्टिस स्कूल में बाल स्टाइल का अध्ययन किया और एक ब्यूटी पार्लर रखा। लेकिन वह अपनी पांच बहनों के लिए कॉकटेल के कपड़े तैयार करना जारी रखता था जिन्हें हमेशा पार्टियों में शामिल होने के दौरान प्रशंसा की जाती थी। यही वजह थी कि टाटांग ने अपनी खुद की पोशाक की दुकान शुरू की। टाटा कोंचिंग्स नियो बोनिटो, लंबे समय के बाद, फिलीपींस के अग्रणी फैशन प्रमोटर, कॉन्काता सुनोिको से एक जीवन-परिभाषा को तोड़ने के लिए उनके पास आया, जो उन्होंने विदेशों में और फिलीपींस में प्रदर्शित किए गए शो में भाग लेने के लिए किया। जबकि टाटांग केवल फिलीपीन कॉटूर एसोसिएशन के एक युवा टकसालों में से एक थे, जिसने उन्हें प्यार कथित तौर पर बुलाया महिला के लिए फैशन शो प्रस्तुत कर लिया था, यह टाटांग था जो नियो बोनिटो बन गया। उनके विशिष्ट सहयोग से, टाटांग संबंधित है, जब उसने मुझसे एक शो, आँग सबबी को, टाटा कन्किंग, ततांगगपीन को करने के लिए कहा। तो, गनीटो, इटटानोंग को सा कन्या टाटा कोंकिंग, आपका शो क्या है मुझे बताओ, आपकी शैली क्या है क्या आपके पास एक विचार है उदाहरण के लिए, शो के नाम पर नाराम नाम का नाम क्या है, यंग गग़वीन को। पग नाबुओ को ना, ससाबिहिन को कन्निया। तिता कन्स्किंग, यह 1 हिस्सा है। चेकिन मो। Ito ang 2. भाग 2. इस प्रकार और इतने पर। इससे पहले कि हम अंतिम रूप से चर्चा करें ओनो आगो अब तिता कन्ंकिंग के एरियो आज सो जाओ, कल नास लुगर लाहट उनके प्रोफेशनिज़्म के साथ उनकी टाटा कन्ंकिंग ज्यादा प्रसन्न नहीं हो सकती थी। विदेश में रहने के लिए, यदि आप किसी और कसम की तलाश कर रहे हैं Plantsado। पति पग इंपेक, अबको नागासिक इनायोस को लाहट पत्र ए, पत्र बी कभी कसमा को, कभी सिला नाग्लंट्स नहीं। हम एक बहुत ही अच्छे-छोटे मॉडल हैं, मेकअप मेकअप कुछ लोगों ने कहा कि रिवाज है। देकलेराडो लाट काया वलंग सबाइट टाटांग, इसके अलावा, अच्छी तरह से व्यवहार किया था। फ्रैनी एगुइनल्दो, टिटा कन्किंग द्वारा करीलीगन के लिए मॉडल के लिए चुनी गई अच्छी तरह से पैदा हुई लड़कियों में से एक, याद करती है, वह अपने समय के शीर्ष तीन डिजाइनरों में से एक थे, साथ ही बेन फर्थलेस और पीटय मोरेनो के साथ। वह हमेशा मुस्कुराते हुए थे मैंने उसे कभी कोई कसी शब्द नहीं सुना। वह न तो पागल हो, न ही मित्रा, जो रिहर्सल के दौरान एक आम दृश्य था। और अगर कोई गलतफहमी थी या डिजाइनरों के बीच भी विवादों को चल रहा था, तो मैं उसे बुलाया था, केवल एक मुस्कुराहट मुस्कुराहट होती थी। वह हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण था इस ग्लैमरस युग के दौरान, 1 9 60 के दशक के शुरुआती दशक से लेकर 1 9 70 के दशक तक, टिटा कोंकिंग ने मनिलस सोसाइटी लड़कियों को करिलगान शो के लिए मॉडल के रूप में प्रस्तुत किया। इस अच्छी तरह से स्थापित नस्ल के लिए पर्ल आर्केच, ट्रिना युजुइको, मिन्नी ओस्मेआ टोनी सेरानो, चोना रेक्को यस्माएल कस्टेन और अन्य कॉलेजिएल्स फ्रैन्नी खुद स्पेन में अपने उच्च विद्यालय के अध्ययन से पहुंची थी जब वह करिलागन में शामिल हुई थी। बैररिना टीना सैंटोस, जो याद करती है कि एउअरिंग के लिए उनका पहला मॉडलिंग सगाई, जैसा कि उसने भी उसे बुलाया था, वह 1 9 66 में शौरीफॉंट शो के लिए था। मैं 16 साल का था और उससे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं अगला, हमें करिलगान 67 के लिए मॉडल के लिए कहा गया था। हांगकांग में हिल्टन होटल में हमारे गटिंग क्यूमांगी के उत्पादन के लिए, मैं औरिंगिंग्स ए-लाईन ड्रेस पहना था जो नीले ओस्मेआ मोती से भरा हुआ था। यह दर्शकों के बीच एक हिट था। मैडम बाकी से निमंत्रण अगर टीटा कन्कच ने ऑरियो में प्रथम श्रेणी की प्रतिभा को मान्यता दी, तो वह कैमल अवार्ड्स के चेयरमैन मेडम बिकी थे, जिन्होंने अपनी वैश्विक मान्यता के लिए मार्ग प्रशस्त किया। 1 9 74 में मिलन हिल्टन में फैशन शो में आर्योस की कृतियों को देखने के बाद, मैडम बिकी ने ऊंट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कहा, जिन्होंने उच्च फैशन के बेहतर मानकों को बरकरार रखने वाले डिजाइनरों को मान्यता दी। हालांकि पहले अनिच्छुक में, टैटांग ने अंततः अपने स्केच जमा कर दिए, जिसे पुरस्कार समिति की मंजूरी मिली। न्यायाधीशों के ठीक पहले, उनमें से मैडम विकी खुद, यवेस सैंट लॉरेंट, शीर्ष ब्रिटिश बेस्पोक दर्जी हेनरी पूल और प्रसिद्ध अमेरिकी मूर्ति बेवरली पेपर, उन्होंने अपने कपड़े बनाने के कौशल का प्रदर्शन किया। अंत में, उन्होंने प्रतियोगी को 10 फाइनल तक सीमित कर दिया, साथ ही टाटांग को केवल एशियाई के रूप में हमें डिजाइन करने, एक पैटर्न बनाने, काटा और कपड़ों को सिलाई के लिए बनाया गया था, जैसा कि उन्होंने हमें देखा था। मैं खुद को सबकुछ कैसे करना है यह जानने के लिए शुक्रिया अदा कर रहा था लेकिन यह वहां खत्म नहीं हुआ क्योंकि ये मॉडल उन सभी मॉडलों द्वारा पहना और परीक्षण किया गया था जो सभी यूरोपीय थे, वे संबंधित हैं। टाटांग, हालांकि, जोर देकर कहा, मेरा मॉडल पिंग वैलेंसिया होने जा रहा है। आदम साबी नीला हम उसे स्वीकार नहीं कर सकते जब तक कि वह जूरी के माध्यम से गुजरती न हो। इसलिए, पिंग को एक कमरे में जाने के लिए कहा गया था, जहां उन्होंने उसे खड़े होने, बैठने, पैदल और मुद्रा के लिए कहा। एक लंबे समय के बाद, वह बाहर आया और मेरे लिए फुसफुसाए, टाटांग, नक्कपेस एको नो मैगास्यूओट एनजी डेमट मो। तवांग-टूवा एको क्योंकि हम जो कपड़े बना चुके हैं, उनके बारे में मॉडल भी इंटरव्यू होने जा रहे थे। पिंग याद करती है, मैं पेरिस में रह रहा था, जब मुझे एक शाम देर से टाटांग से फोन मिला। उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसकी चार रचनाओं को मॉडल कर सकता हूं नि: संदेह मैने हां कहा था। उसने मुझे सर्विसिगन, इटली के लिए उड़ान भरने के लिए टिकट भेजा है। मूर्तिपंथी पिंग उसे कपड़े पहने हुए कपड़े से प्यार करती थी। उन्होंने टाटांग्स को मनका काम और कढ़ाई के कुशल उपयोग दिखाया, वह याद करते हैं। फरवरी, 1 9 75 में पुरस्कार की रात के दौरान, उसके वायलिन वादक पति एक कॉलोला में एक फिलीपीन ध्वज पिन के साथ एक ऑरियो अलोंज़ो बारोंग टेगेलॉग पहना था। हमें टाटांग पर बहुत गर्व था जब उसका नाम विजेता के रूप में घोषित किया गया था, हम अपने आप के बगल में थे टोटांग ने केवल मुस्कुराई क्योंकि उसने ट्रॉफी और लिफाफा को 1.5 मिलियन लीरा के चेक में स्वीकार कर लिया था, लेकिन उनका मोटा चेहरा इतना लाल था। उनकी प्राप्ति किसी एक जूरी, यॉस सैंट लॉरेंट द्वारा मान्य थी, जिन्होंने उसे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित किया जो अपने व्यवसाय को जानता है, स्पष्ट रूप से एक पोशाक बनाने में टैटांग के प्रतिपादन के संदर्भ में। फिलीपींस के जूलियट एक प्रेमियो इंटरनेशनल कैवलियरी डेला न्यूओव यूरोपा सहित प्रशंसाओं के बावजूद रोम में एक नाइटहुड को दिया गया नाइटहुड, और एक अंतरराष्ट्रीय ग्राहक जिन्होंने ईरान की महारानी फराह डिबा और इंग्लैंड की राजकुमारी मार्गरेट शामिल की थी, तातांग ने विमानन और फिर से विमान के प्रस्ताव को स्वीकार किया फ़ेस्टा फिलिपिना यात्रा फ़िलिस्तीन के माध्यम से फिलिपिन समकालीन फैशन और पोशाक दिखाने के लिए यात्रा के ज़ार रूक्किटा अबलन। टाटांग्स फिएस्ता फिलिपिना मॉडल में थी थियेटर और मूवी की अभिनेत्री लॉटिस की, जिसे एक बार फिलीपींस की जूलियट नामित किया गया था, जो फिल्म रोमियो एंड जूलियट, अब अमेरिका स्थित एक लेखक, लॉटिस, के एक स्थानीय रन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया गया था। साक्षात्कार का तात्पर्य, एक बार जब मैं अपनी माताओं के साथ टैटांग्स की दुकान पर एक फिटिंग के लिए गया, उसने मुझसे पूछा कि क्या वह मुझे यूरोपीय दौरे में शामिल होने की इजाजत देगी और उसने सहमति व्यक्त की थी। है कि मैं कैसे उस यात्रा समूह का हिस्सा बन गया था जिसमें ग्लोरिया डायज़, रुबी ऐन अलानो, चेरीना ज़ारागोज़ा और नेलिया सांचेज़ शामिल थे। वह कम असंतुष्ट टाटांग याद करती है, जो उन रिहर्सल के दौरान बहुत मजेदार हो सकती है। वह किनारे से चिल्लाते थे जैसे कि उसका गला काटा जा रहा था, क्योंकि उसने एक मोड़ या एक मुद्रा देखा जो वह पसंद नहीं था। हेड भी बेहोश करने का बहाना है अगर आपने कुछ गौच किया आईडी हंसी शुरू होता है और वह उसे पागल बना देगा। वह अपनी उड़ानों को याद करती है, जैसे ही विमान उतर गया, वह एक एवोकैडो सौंदर्य मुखौटा पर धब्बा जाएगा। मैंने उससे एक बार पूछा, क्या होगा अगर कोई आपात स्थिति है और कुछ हो जाता है, तो आप अपने चेहरे पर सभी हरे सामान के साथ क्या करेंगे, उसने मुझे बताया, अगर मैं मर जाऊं, तो मेरे चेहरे को साफ करने से पहले मुझे मिल जाए। और हम दोनों एक अच्छा हंसी था मॉडल से राजनीति करने के लिए यह यूरोप में भी था जहां एमिली लॉलूसियो, एक पूर्व करिलगान मॉडल, ताटांग के साथ नए सिरे से संबंध स्थापित करते थे। मैं तब जर्मनी में अध्ययन कर रहा था जब मैं फिएस्टा फिलिपिना के लिए अपने यूरोपीय फैशन शो में एउअरिंग में शामिल हो गया, एमिली याद करती है। फिटिंग और रनवे शो के बीच, हम व्यक्तिगत मामलों के बारे में बात करेंगे। वह रोमांचित था कि मेरे पास एक जर्मन मंगेतर था वह मेरा व्यक्तिगत सलाहकार बन गया, हालांकि मैंने कभी-कभी उनकी सलाह को अस्वीकार कर दिया था जब मैं अपने मंगेतर के साथ टूट गया तो वह तबाह हो गया। कई सालों बाद, एमिली की पत्नी और मां बनी, और लंबे समय बाद नहीं, एक कांग्रेसी और राज्यपाल इसके माध्यम से, एउअरिंग ने मुझे तैयार किया, विशेष रूप से राष्ट्रपति के उद्घाटन के दौरान और राष्ट्रपति के राष्ट्रपिता राज्य के लिए वार्षिक संयुक्त सत्र। जब मेरी बेटी, सेलीन, जारो की रानी बन गई और बातन में एक सरस्वती हुई, वह एर्यूस गाउन पहना, वह संबंधित है टाटांग ने अपने सम्मानित ग्राहकों के बीच एमिली की गिनती की, जिसमें फैशन आइकन मेल्डी कोजूंग्को, मर्ड्रिगल बहनों, समृद्ध चीनी समुदाय के जनरलों और महिलाओं की पत्नियां शामिल हैं। और, ज़ाहिर है, इमेल्डा मार्कोस, जो एक बार आश्चर्यचकित था कि उनका पसंदीदा कैटरियर, जो सलज़ार ने बेहद खूबसूरत गाउन क्यों बनाया। जब उसने उनसे पूछा, तुमने ड्रेसिंग का अध्ययन किसने किया, जो ने कहा, मैं टाटांग ऑरियो के साथ प्रशिक्षित हूं। तत्कालीन प्रथम महिला, जो अचंभित हो गई थी, जो में भर्ती कराया, कोई आश्चर्य नहीं कि जब मैं अपना गाउन पहनता हूं, तो वे उन्हें एरेओस क्रिएशन के लिए गलती करते हैं। टाटांग ने भी उसी परिवारों की महिलाओं की पीढ़ियों को तैयार किया है एक उदाहरण नाटकीय सोप्रानो रेमेडीओस बॉश जिमेनेज है, जो अपने संगीत कार्यक्रमों में अपने सुंदर टर्नो पहने थे। इसके बाद, उन्होंने अपनी बेटी, रोजमेरी बेबी एरेनास के लिए डिजाइन करना शुरू किया, जब वह केवल 15 वर्ष की थी फिर राहेल आया, केवल एक बेटी बच्चा, जो बाहर खड़ा था जब वह Malacaang में Rigodon नाच जब वह पंगासिनेन के 5 वें जिले के प्रतिनिधि था बाहर खड़ा था। एक नाई होने के नाते, उन्होंने अपने बाल भी बनाये और दावे का दावा किया कि वह केवल एक ही है जो बाबा के प्रसिद्ध तारे की सटीक लंबाई जानता है। अब एक कांग्रेसवाले खुद, बेबी बिल्कुल पता नहीं कर सकता कि हाल के विंटेज के एक सौ से ज्यादा ऑरियो अलोनोजोस की वह उसका पसंदीदा है। हालांकि, मुझे मेजेन्टा, ऑफ-कंधे ग्रीसियन प्रेरित गाउन से प्यार है, जो मैंने दसियों वादक एंड्रिया बोसेली के डिनर शो में पहना था नवंबर में श्रद्धांजलि उन्हें नाम दें, और मैंने उन्हें तैयार किया है, टाटांग कहते हैं, जो सोशलाइट्स और सरकारी अधिकारियों की पत्नियां प्राप्त करना जारी रखता है, जो उनके कपड़े और गाउन का आदेश लेकर आते हैं। बीच में, वह आराम करता है और निश्चित रूप से, धन्य वर्जिन मैरी के लिए प्रार्थना करता है। टाटांग, जो पिछले 1 9 जुलाई को 84 वर्ष की हो गए, अपने सम्मान में एक फैशन शो श्रद्धांजलि के लिए उत्सुक हैं, जिसमें वह बड़े पैमाने पर शेयर करता है, उम्मीद है कि मेरे दावत, संरक्षक और प्रिय मित्र तेता कोंकिंग की जन्म शताब्दी से केवल कुछ ही दिन दूर होंगे। दिन भी पवित्र गर्भधारण का पर्व होता है। निश्चित रूप से, टाटा कन्किंग ऊपर से स्वर्ग से उसके नियो बोनिटो को देख रही है यदि आप सहमत या असहमत, प्रशंसा या लानत करना चाहते हैं, तो कृपया मुझे साइबर पर ईमेल करें। Proustyahoo

No comments:

Post a Comment