Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा सुपर स्काल्पर सूचक एमटी 4 प्रवृत्ति


स्लैपिंग सिस्टम 22 (सरल स्केलिंग) 2 9 सितंबर 2012 को एमाड द्वारा प्रस्तुत - 10:51। सभी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद। हाँ, मैं सुपर स्काल्पर इंडिकेटर फ़ाइल को अपलोड कर रहा हूं जो पहले से ही मेटा ट्रेडर में उपलब्ध चलती औसत है। लेकिन ठीक है, मैं अब टेम्पलेट फ़ाइल को अपने मेटा ट्रेडर में टेम्पलेट फ़ाइल में भेजता हूं और मैं भी फिशर इंडिकेटर भेजता हूं इसलिए मुझे उम्मीद है कि सभी के लिए इसे आसान बनाते हैं। फिशर अवधि के बारे में (200) है सभी के लिए शुभकामनाएं। (व्यवस्थापक जल्द ही फाइलें जोड़ देगा) 30 सितंबर, 2012 - 07:31 को विलियम्स द्वारा सबमिट किया गया। अच्छा चार्ट चित्र, लेकिन मुझे आशा है कि superscalper05 सूचक repaint नहीं करता है, जैसे FisherYur4IK सूचक जो repaints विलियम्स (नाइजीरिया) उपयोगकर्ता द्वारा 1 अक्टूबर, 2012 को प्रस्तुत - 09:47। कोई विलियम्स सुपरस्केलर नहीं दोबारा रंग लाता है और मैं फ़िशर का इस्तेमाल केवल दृश्य प्रवृत्ति के लिए करता हूं जिसे उपयोगकर्ता द्वारा 2 अक्टूबर 2012 - 02:43 को प्रस्तुत किया गया है। शानदार कार्य। मैंने इस सुपर स्काल्पर की कोशिश की और 200 से अधिक 1 घंटे से भी कम समय में बनाया। 2 अक्तूबर 2012 - 08:54 को इमाड द्वारा प्रस्तुत किया गया। बधाई। एक सिर जारी रखें। आप जानते हैं कि इस रणनीति का काम ऑटो बनाने के लिए मैं अभी काम कर रहा हूं :) 5 अक्टूबर 2012 - 1 9:33 को एमाद द्वारा प्रस्तुत सभी एमएड खुश हैं। मैं सभी लोगों को इस प्रणाली की कोशिश करना चाहता हूं। किसी भी शरीर के किसी भी सुझाव है कि उन्हें लगता है कि सिस्टम के लिए यह अधिक अच्छा होगा। हेनरी द्वारा 12 अक्टूबर, 2012 को प्रस्तुत - 11: 44. एमटी 4 के लिए विदेशी मुद्रा स्केलिंग संकेतक चलती औसत, एमएसीडी, ओस्मा, स्टोचैस्टिक ओएससीलेटर, आरएसआई, सीसीआई, आरआईवी, एडीएक्स और बोलिंजर बैंड के आधार पर एक विदेशी मुद्रा स्केलिंग सूचक। यह समग्र मुद्रा प्रवृत्ति की दिशा में अल्पकालिक आंदोलनों का लाभ लेने के लिए एक उत्कृष्ट सूचक है। आप सभी सूचक इनपुट मूल्यों को संशोधित कर सकते हैं। सिग्नल खरीदें: हरे तीर सिग्नल बेचें: लाल तीर टिप्स: समग्र रुझान का पता लगाने के लिए उच्च समय सीमा 8217 का उपयोग करें। समग्र प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार। प्रति-प्रवृत्ति संकेतों से बचें सबसे हालिया समर्थन स्तर (खरीद) या हालिया प्रतिरोध स्तर (विक्रय) के ऊपर अपना स्टॉप-लॉस रखें मुद्रा जोड़े: किसी भी पसंदीदा समय फ्रेम: किसी भी विन्यास संकेतक विकल्प रेंजपरिड, मूविंग एवरेज, मेपेरियोड, मैमथ, एमएसीडी, ओएसएमए, स्टोचस्टिक, आरएसआई, कलर, 8230 संबंधित डाक: फ्री फॉरेक्स एनालिजर प्रो डाउनलोड करें आज के लिए सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment