Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा चार्ट - इन - gmt-2 - टाइम


जीएमटी ऑफसेट हे डॉक्टर के बारे में सवाल यह सुनिश्चित नहीं है कि आपका रिफर करने वाला कौन होगा जीएमटी ऑफसेट को अपनी साइट पर पोस्ट किया जाना चाहिए। दलाल जीएमटी समय अल्पारी यूके: जीएमटी 2 सीएफजी ट्रेडर: जीएमटी 2 सीओएसएफएक्स: जीएमटी 3 एफआईओ ग्रुप: जीएमटी 2 एक्सचेंज लिमिटेड: जीएमटी 2 एफएक्ससीएम जीएमटी -4 एफएक्सडीडी: जीएमटी 3 आईबीएफएक्स: जीएमटी मार्विर्मा जीएमटी मेटाकॉटेस: जीएमटी 2 मनीटेक: जीएमटी 3 नेटदानिया चार्ट जीएमटी -8 उत्तरी वित्त : जीएमटी 2 ओंडा जीएमटी -5 ओरियन: जीएमटी 4 रियल व्यापार: जीएमटी 2 एटीसी ब्रोकर -4 एफएक्सपीओ 3 ----- ऑफसेट का पता लगाने के लिए आप कोड कर सकते हैं। नीचे स्कॉट्स की एक स्क्रिप्ट है एच ये आंकड़े आधे वर्ष के लिए सही हो सकते हैं, लेकिन अगर कोई दलाल डीएसटी के लिए बदलाव करता है, तो वे दूसरे आधे हिस्से में गलत होंगे। कृपया मुझे कोडिंग पूछताछ के साथ पीएम न करें बिल्कुल सही गुमराई किसी भी समय किसी विशेष ब्रोकर के लिए जीएमटी ऑफ़सेट के बारे में सुनिश्चित कैसे हो सकता है क्या कोई भी इस जानकारी को खोजने के लिए वेबसाइट का सुझाव दे सकता है, मान लें कि आप MT4 का संदर्भ ले रहे हैं: बशर्ते बाजार खुला है, एमटी 4 का वर्तमान समय मार्केट वॉच टाइटल बार में दिखाया गया है (Ctrl-M दबाएं और दिखाए गए समय पर ध्यान दें)। फिर qlock पर जाएं अपने माउस कर्सर को नक्शे पर रोल करें, जब तक कि आप कोई शहर न ढूंढें (हरे डीएसटी सूचक के बिना) जिसका वर्तमान समय एमटी 4 एस मेल खाता है शहर (और एमटी 4) टाइमज़ोन लाल टाइपफेस में दिखाया गया है। संलग्न स्क्रीनशॉट देखें यह वेबसाइट कई अलग-अलग br0ker MT4s के लिए समयक्षेत्र दिखाता है। मुझे संदेह है कि यह ब्रेटकर डीएसटी परिवर्तनों के लिए समायोजित करता है, हालांकि। यकीन नहीं है कि अगर आप जवाब देख रहे हैं, लेकिन सबसे अच्छा मैं कर सकता हूँ एक और वेबसाइट जो समान रूप से अच्छी तरह से काम करती है परमाणु घड़ी- clock. org. ukworld-time. php है। एक बार फिर, नक्शे को स्क्रॉल करने के लिए माउस बायाँ-दाएं खींचें, जब तक आप उस शहर को नहीं खोजते हैं, जिसका वर्तमान समय मार्केट वॉच टाइटल बार में दिखाए गए एमटी 4 समय से मेल खाता है। फिर शहर पर क्लिक करें और उसके यूटीसीजीएमटी ऑफ़सेट पृष्ठ के दाईं ओर साइडबार पर प्रदर्शित होता है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) क्यों आपका 4 हर्ट चार्ट अलग दिखते हैं पिछले तीन हफ्तों में मुझे 8216 से पूछा गया है कि आपका 4hr चार्ट मेरे बीस गुना से 8217 तक अलग क्यों दिखता है। इस पोस्ट में मैं यह बताने जा रहा हूं कि ब्रोकर से ब्रोकर को 4hr चार्ट अलग क्यों दिख सकते हैं। विदेशी मुद्रा ब्रोकर सर्वर समय एक विदेशी मुद्रा दलाल सर्वर का समय दलाल मंच प्रदर्शन समय से भिन्न होता है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म आपको प्रदर्शित समय को अपने स्थानीय समय में बदलने की अनुमति देता है। प्रदर्शन समय बदलने से आपके मोमबत्ती संरचनाओं में कोई बदलाव नहीं होगा। सभी विदेशी मुद्रा दलालों को सर्वर चलाने, जानकारी संग्रहीत करने और चार्ट आकर्षित करने की आवश्यकता होती है एक दलाल सर्वर समय उनके 4hr मोमबत्तियों के खुला समय का समय निर्धारित करता है। दिन के लिए पहली बार 4 घंटे का मोमबत्ती हमेशा 00:00 पर खुलता है मेरे दलाल के साथ, जीएफटी विदेशी मुद्रा, नया 4hr मोमबत्ती 00:00 GMT0 में खुलता है। अन्य दलालों के साथ 4 हर्ट मोमबत्तियां किसी भी समय खुल सकती हैं, GMT0 के बाद सबसे सामान्य समय के दो GMT1 और जीएमटी -5 हैं। अगर मेरा दलाल सुबह 00:00 GMT0 में शुरू होता है और आपका एक घंटा बाद में 00:00 GMT1 में हमारे चार्ट बहुत अलग दिखेंगे। सर्वश्रेष्ठ सर्वर टाइम मुझे अक्सर पूछा जाता है कि सर्वर का समय सबसे अच्छा क्या है। संक्षेप में उत्तर यह है कि सबसे अच्छा समय नहीं है। हालांकि, मेरा अनुमान है कि अधिकांश विश्व व्यापारियों ने GMT0 का उपयोग कर रहा है। विदेशी मुद्रा में अधिकांश वॉल्यूम लंदन सत्र में होता है और यूके आधारित ब्रोकरों का उपयोग करने वाले यूके आधारित अधिकांश व्यापारियों ने जीएमटी0 चार्ट का उपयोग किया है। इसके अलावा, यूटीसीजीएमटी दुनिया के लिए आधिकारिक मानक है, इसलिए मैं केवल यह मान सकता हूं कि ज्यादातर व्यापारियों ने जीएमटी0 चार्ट देखे हैं। आपके चार्ट को देखकर यह जरूरी है कि आप देखेंगे कि अधिकांश लोग क्या देखते हैं। किसी भी बाजार का व्यापार स्वयं को पूरा करने वाली भविष्यवाणी है मैं व्यापार करने के लिए समर्थन और प्रतिरोध लाइनों का उपयोग करता हूं, इन पंक्तियों के पास कोई अंतर्निहित जादुई जादू नहीं है जो उनसे कीमत उछाल लेते हैं। समर्थन और प्रतिरोध से कीमतों में बाउंस है क्योंकि हजारों व्यापारियों को यह उम्मीद है कि वे इन स्तरों पर ऑर्डर करें। यह मोमबत्ती संरचनाओं, प्रवृत्ति लाइनों और यहां तक ​​कि संकेतकों के लिए भी यही है। तो, जब मैं एक चार्ट को देखता हूं तो मुझे यह जानना चाहिए कि दुनिया के अधिकांश व्यापारियों ने एक ही चार्ट पर विचार किया है मैं जीएमटी0 में स्वरूपित चार्ट चुनता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि दुनिया के ज्यादातर व्यापारियों, खासकर बड़े लड़के जीएमटी0 चार्ट का उपयोग कर रहे हैं। यह कितना महत्वपूर्ण है यदि आप 4hr चार्ट या दैनिक चार्ट्स का व्यापार नहीं करते हैं, तो संभवतः आपको कोई अंतर नहीं दिखाई देगा। यह केवल 4hr चार्ट और इसके बाद के संस्करण के लिए एक समस्या है यदि आप मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का पालन करते हैं तो आपको शायद जीएमटी 0 आधारित चार्ट का उपयोग करना चाहिए। हालांकि, मूल्य क्रिया जीएमटी0 में दिखाई दे रही है क्योंकि यह जीएमटी -5 पर है। हालांकि मुझे लगता है कि जीएमटी0 चार्ट्स के अलावा कुछ भी एक दायित्व है, फिर भी मैं सोचता हूं कि आप उनका उपयोग करके लाभप्रद व्यापार कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा जीएमटी 0 आधारित ब्रोकर नोट 8211 यह सूची विशुद्ध रूप से सूचनात्मक है, मैं यहां सूचीबद्ध किसी भी दलाल के लिए ज़िम्मेदार नहीं हूं, इसके अलावा मैं जीटीटी विदेशी मुद्रा के अलावा जो व्यक्तिगत रूप से उपयोग करता हूं। 8211 GFT विदेशी मुद्रा 8211 डुकास्कॉपी 8211 इंटरबैंकफ़्क्स यदि आप इस सूची में योगदान करने में मदद करना चाहते हैं तो कृपया नीचे एक टिप्पणी छोड़ें और मैं दलाल को जोड़ दूंगा। शुरुआत में सर्वर का समय थोड़ा सा सिरदर्द रहा है और अब अल्पारी यूके का कहना है: भारी ग्राहक मांग के कारण हम मेटाट्रेडर घड़ी की सेटिंग में बदलाव कर रहे होंगे जो हर सप्ताह व्यापार करने के लिए आपको एक अतिरिक्त घंटे देगा। क्या हो रहा है आपके प्लेटफ़ॉर्म पर मेटाट्रेडर घड़ी मध्य यूरोपीय समय (सीईटी, जीएमटी 2) से पूर्वी यूरोपीय समय (ईईटी, जीएमटी 3) पर स्विच हो जाएगा। यह बदलाव 0:00 ईईटी सोमवार, 2 अप्रैल 2012 (21:00 जीएमटी, 22:00 बीएसटी रविवार) पर प्रभावी होगा। इसका आपके लिए क्या मतलब है यह छोटा परिवर्तन अल्पारी (यूके) के व्यापारिक समय और अधिक ग्राहकों के लिए अधिक बाजारों के साथ लाइन में लाएगा। इस परिवर्तन का सबसे बड़ा प्रभाव बाजारों के साप्ताहिक उद्घाटन पर होगा। व्यापार के पहले घंटे में किसी भी बड़े बाजार आंदोलनों के जवाब में स्थिति को समायोजित करने के लिए अब आपके पास एक स्टॉप और सीमा रखने या समायोजित करने के लिए एक अतिरिक्त घंटे है। यदि आप एक विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) का उपयोग करते हैं जिसके लिए जीएमटी को मैन्युअल रूप से इनपुट करने के लिए ऑफसेट की आवश्यकता होती है, तो कृपया यह सुनिश्चित करें कि यह मार्केट खोलने से पहले इस परिवर्तन को प्रदर्शित करने के लिए जीएमटी 3 में समायोजित किया गया है। हम पहले सप्ताह में यह सुझाव देते हैं कि शुक्रवार, 30 मार्च और रविवार, 1 अप्रैल 2012 को उद्घाटन के अवसरों पर आप अपने समापन पदों पर विशेष ध्यान देते हैं। 8230thanks8230 दैनिक समापन मूल्य 5 न्यूयॉर्क न्यूयॉर्क समय पर होता है यानी मैं सोचता हूं कि यह कीमत आधार जैसा कि यह कीमत है कि बैंक अगले दिन व्यापार करते हैं इसलिए मैं एक प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं जो आधी रात 00: 00 दिवसीय मोमबत्ती दिखाती है और यह NY5pm (प्रति घंटा मोमबत्ती का समय NY7) होता है और आशा करती है कि बैंक यही खोलने के लिए भी 8230 पर देख रहे हैं कीमत मुझे विश्वास है कि यह सिडनी 8am स्थानीय समय सोमवार की सुबह 5 बजे न्यूयॉर्क रविवार 8230 है जो इस भ्रामक मुद्दा 8230 में मेरा योगदान है। कई टिप्पणियां स्वागत है 8230 विभिन्न देशों में विभिन्न बैंक अलग-अलग समय पर खुले हैं। यदि मूल्य कार्रवाई फोकस है, तो अंत में दलाल का समय इस पर असर नहीं होना चाहिए यदि मूल्य कार्रवाई होती है और आपको एक अच्छी प्रविष्टि देती है और आप इसे कम जोखिम वाली उच्च संभावना वाले व्यापार के साथ अपने लाभ में सफलतापूर्वक उपयोग कर सकते हैं। बार खुली और करीबी समय अप्रासंगिक IMO होगा ) हां और नहीं, मोमबत्तियाँ एक उपकरण हैं जो हम मूल्य क्रिया को मापने के लिए उपयोग करते हैं। जब सभी एक ही मोमबत्तियों को देख रहे हों तो यह आशा करना आसान होता है कि बाजार आगे क्या करेगा मैं विशिष्ट मोमबत्ती संरचनाओं की तलाश करता हूं और कई बार उन्हें जीएमटी0 चार्ट पर देखता हूं, लेकिन जीएमटी 1 चार्ट पर नहीं। अंतर्निहित मूल्य क्रिया स्पष्ट रूप से दोनों चार्ट पर समान है, यह केवल दलालों के समय के आधार पर अधिक स्पष्ट रूप से दिखाया गया है। आपका टाइम 8230 पर गलत माना जाता है कि बिग लड़कों ने NY खुले और करीबी पर आधारित चार्ट का पालन किया है जो कि 5 बजे ईएसटी 8230 है, जो कि दैनिक मोमबत्ती है जो कि महत्वपूर्ण है .. उसी तरह एच 48230 के लिए चला जाता है जिसके अनुसार क्रिस ने मुझे स्पष्ट कारण बताते हुए बताया कि मैं बड़े लड़कों को जीएमटी आधारित चार्ट। यदि आप 8217re ऐसे दावा करने जा रहे हैं तो आपको यह समझा जाना चाहिए कि ऐसा क्यों होता है वास्तव में अच्छा लेख निक मैंने इससे पहले बहुत सोचा है और आप के समान ही राय है लंदन के साथ ऐसा स्थान होता है जो बाजार में अधिक मात्रा लाता है, यह जीएमटी आधारित चार्ट का पालन करने के लिए समझ में आता है। मुझे सच में आश्चर्य है कि स्टीव नील्सन ने कभी इस ऐबबसी जामी के बारे में कुछ भी कहा है: क्या ऐसा है कि जीएमटी0 का उपयोग नहीं कर रहे दलाल विश्वसनीय नहीं हैं, दलाल जीएमटी0 का उपयोग नहीं करते हैं, अभी भी विश्वसनीय हैं। मेरा सुझाव यह है कि गैर GMT0 चार्ट पर मूल्य क्रिया पढ़ने में थोड़ा कठिन हो सकता है मैं त्रयी एक नौसिखिया हूँ मैं सीखना चाहता हूं कि विदेशी मुद्रा एमकेटी व्यापार कैसे करें। मैंने आपकी साइट को देखा है और मैंने इसे बहुत आनंद लिया है मैं अपने 8220 नंजा 8221 वर्ग के माध्यम से गया, योग्य। फिर भी क्या आप मुझे अधिक जानकारी के साथ ई-मेल भेज सकते हैं। लागत के बारे में और बस आप newbies सिखाने क्या मैं don8217t सिर्फ एक 8217s व्यापार प्रणाली सीखना चाहते हैं, लेकिन मैं जमीन ऊपर से सीखना चाहते हैं जैसे संकेतक, ओस्सीलेटर्स का उपयोग करने के दौरान whys और सीखने के रूप में अलग-अलग प्रकार के आदेशों को भी जानें और whys और कब से। पीट जोन्स का कहना है: अच्छा लेख, मुझे लगता है कि यह वास्तव में क्या करता है GMT है, लेकिन यह कैसे एच 4 बंद करता है या यह कैसा दिखाई देता है। क्या कोई जीएमटी 3 दलाल के बारे में जानता है

No comments:

Post a Comment