Tuesday 19 December 2017

विदेशी मुद्रा मास्टर व्यापारी


मास्टर ट्रेडर्स ईबुक आपको दिखाता है कि कैसे रहने के लिए शेयरों का व्यापार करें मुझे याद है कि अपमान और शर्मिंदगी की भावना कल की तरह हुआ। दिन किसी दूसरे की तरह शुरू हुआ शेयर बाजार में एक हत्या की प्रत्याशा के साथ। यह उस रास्ते पर बिल्कुल भी नहीं था। जब तक यह दिन खत्म हो गया था, तब तक मैंने अपनी मेहनत से 3,000 पैसे खो दिए थे। मेरे पेट के गड्ढे में डूबते हुए महसूस होने के कारण मुझे एहसास हुआ कि अभी क्या हुआ है। खराब ट्रेडों की एक श्रृंखला ने मुझे अनगिनत आँकड़ों में से एक बना दिया चूंकि मुझे वाकई पता नहीं था कि मैं क्या कर रहा था, तब मेरा नुकसान अनिवार्य था। मुड़ता है, मैं अकेला नहीं था इसलिये। मार्केट्स सभी क्लुएलेस शुरुआती देते हैं कम से कम एक क्रिस्टल थ्रैशिंग, मैं शेयर बाजार में आने के लिए अपने कारणों को नहीं जानता। मेरे लिए यह सरल था मैं दुनिया में कहीं से भी अच्छी तरह से रहने के लिए स्वतंत्रता चाहता था। कुछ व्यवसाय आपको निवेश की लचीलेपन की अनुमति देते हैं वास्तव में गंभीर मुनाफा बनाने की संभावना के साथ अगर। आप इस व्यवसाय को सुरक्षित और पूर्वानुमान लगाने के लिए सरल रहस्य जानते हैं। सक्रिय रूप से (दैनिक आधार पर) बाज़ारों के व्यापार के लिए अन्य लाभ हैं जैसे कि: आरंभ करने के लिए आपको बहुत अधिक धन की ज़रूरत नहीं है मेरा मतलब है, यह संपत्ति खरीदने की तरह नहीं है, उदाहरण के लिए, और एक मासिक बंधक और अन्य नकद निकासी व्यय के लिए हुक पर होना व्यापार के लिए आवश्यक समय कम है फिर से, एक परंपरागत व्यवसाय बनाने के विपरीत, सप्ताह में छह या सात दिनों के अंतहीन घंटों को पीसता है। आप अंशकालिक या पूर्णकालिक व्यापार कर सकते हैं रिटर्न लगभग तत्काल हैं इस अर्थ में कि मैं त्वरित परिसमापन के लिए व्यापार की अनुमति देता है, उसी तरह से खरीदा जा रहा है। आप सेकंड या मिनट के भीतर नकदी के लिए ट्रेडों को परिवर्तित कर सकते हैं। यह जानने के लिए आसान है कि शेयर बाजार से कैसे फायदा होगा। अनुभव के वर्ष आवश्यक नहीं हैं महत्वपूर्ण कारक किसी व्यक्ति से सटीक जानकारी है जो बाजारों के बारे में जानता है। हालांकि, एक सेकंड के लिए वास्तविकता प्राप्त करें क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप किसी को (विशेषकर शुरुआती) किसी भी पैसे ट्रेडिंग शेयरों को सही ज्ञान के बिना बनाने के लिए असंभव जानना चाहें। दूसरी ओर, सटीक व्यावहारिक जानकारी और उचित आवेदन के साथ शेयर बाजार आपकी निजी बैंक वॉल्ट बन जाता है। तो, आप मुझे वैसे भी क्यों सुनना चाहिए असल में, जवाब सरल है। पहली बार वित्तीय संकट में सिर गिरने के बावजूद मैं बचने और समृद्ध करने में सफल रहा। रास्ते के साथ, मुझे पता चला छिपे हुए ट्रेडों को कैसे छूने के लिए तैयार किया जाना बेहतर भी, मैंने शुरुआती लोगों के लिए एक आसान-पालन प्रणाली विकसित की। मेरे सिस्टम ने मुझे 681 के एक औसत दिन लेने की इजाजत दी, जो प्रत्येक दिन शेयर बाजार में खुला रहे। जो 15,000 रुपये प्रति माह तक आता है। आखिरकार मैंने घर से या कहीं और काम करने का मेरा लक्ष्य हासिल किया था। यह तो सपने का सच होना है। तथा। अगर आप पसंद करते हैं तो आप मुझसे जुड़ सकते हैं आप देखते हैं, जब मैं अपने सिस्टम को एक साथ रखता हूं, तो मैं उसी जगह में फंस गया था, जिसमें सबसे शुरुआती लोग खुद को ढूंढते थे। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मैं सभी विभिन्न तरीकों से उलझन में था दीर्घकालिक निवेश या। अल्पकालिक निवेश यह ब्रोकर या। दलाल मुझे पता नहीं था कि व्यापार का सही तरीका क्या था खतरों से परहेज करते हुए मैंने व्यापार की बुनियादी मूलभूत बातें भी नहीं समझीं। लेकिन मैं निर्धारित किया गया था इसलिए मैंने अपने दलाल को बुलाया और मदद के लिए पूछा फिर मैं किसी सफल निवेशक को ट्रैक करने के लिए एक मैनहंट चला गया जो मुझे सलाह देने के लिए तैयार था। टिल तिल। एक एक। चीजें जगह पर गिरने शुरू कर दिया। कुछ ही महीनों के भीतर, मैं बाज़ार से मुनाफा कमा रहा था। जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर ले जाता है: मैंने देखा कि सबसे शुरुआती एक ही राट में हैं, मैं पहली बार में था उनके पास उच्च उम्मीदें हैं लेकिन वे व्यापार की वास्तविकताओं के लिए तैयार नहीं हैं कुछ अनुभव छोटे नुकसान दूसरों को अंकित किया किसी भी मामले में, खोने की हताशा और ज्ञान बल की कमी इस कारोबार से बाहर कई। यह आपके लिए ऐसा तरीका नहीं है। यदि आप दिन व्यापार लाभ के लिए एक सदाशयी शॉर्टकट चाहते हैं फिर। आपको मेरी नई ईबुक के बारे में पता होना चाहिए एक कुशल दिन के व्यापारी के रूप में प्रत्येक दिन सैकड़ों लाभ के लिए अपने व्यापारिक प्रणाली का उपयोग करते हुए, 8212 अगर कोई भी बाजार ऊपर या नीचे हो, तो मुझे पता है कि आप सोच रहे हैं कि यह आपके लिए हो सकता है या नहीं। तो बीमार आपके लिए फैसला करना आसान बनाता है यहाँ कुछ गर्म रहस्य ebook में पता चला रहे हैं सबसे महत्वपूर्ण कारक आपको पैसे खोने से बचने के लिए समझना चाहिए। तथा। व्यावसायिक स्विंग व्यापारियों (जैसे कि जब तक आप इस की खोज नहीं करते व्यापार के बारे में सोचें) की तरह एक स्थिर, लगातार आय हासिल करें। अपना फेल-प्रूफ ट्रेडिंग सिस्टम स्थापित करने के लिए मेरा चरण-दर-चरण गाइड। बाजार की शर्तों का एक पूरा विवरण 10 वर्षीय भी समझ सकता है। (अपने दिमाग को जटिल शब्दजाल समझने की कोशिश करने की आवश्यकता नहीं है। मैं सादे सरल अंग्रेजी में स्टॉक शब्दों की परिभाषाएं प्रदान करता हूं।) प्रवेश बिंदु को सही समय कैसे दें ताकि आपको सबसे ज्यादा मुनाफा संभव हो सके। (यहाँ है कि कैसे तीन रुझानों को दिखाया जाए जो आपको अंदर जाने के बारे में बताते हैं।) एक महत्वपूर्ण हथियार का उपयोग एक शेयर की क्षमता को इंगित करने के लिए किया जाता है ऊपर या नीचे (कोई गंभीर व्यापारी इस संसाधन के बिना मारे गए।) कैसे प्रसिद्ध उद्धरण और संभाल गुण पैटर्न को हर जगह कैसे पैसा बनाने के शेयरों पर निर्भर करता है अपने जोखिम को कम करने के लिए अल्पकालिक और दीर्घकालिक रणनीतियों का लाभ कैसे उठाएं आप क्यों कर सकते हैं जब कीमतें ऊपर या नीचे बढ़ती हैं तो गंभीर धन व्यापार के शेयरों को बनाइए (स्टॉक के ड्रॉप फॉर्म 13.80 से 13.05 तक देखकर मैंने आपके साथ एक बहुमूल्य सबक सीख लिया है।) चार छोटे-ज्ञात नियमों को आप व्यापार शुरू करने से पहले याद रखना चाहिए। अगर। आप अपने पक्ष में सफलता की बाधाएं डालना चाहते हैं बुनियादी उद्धरण सेट अपक्वाट रणनीतियों: हमेशा हर बार सही स्टॉक कैसे खरीदते हैं दिन के कारोबार के बदले में अच्छा रहने की सभी खाटियां और बढ़ जाती है कैसे एक औसत चलती शेयर सही बताता है मेरा रहस्य स्विंग ट्रेडिंग खाका खरीदने या बेचने का समय (यह मुझे इस प्रक्रिया को विकसित करने में कई महीनों और गलतियों को ले लिया था। लेकिन यह पागलपन की तरह काम करता है और आपको नियंत्रण में डालता है।) स्टॉक मार्केट से बाहर निकलने पर अपना लाभ कैसे दोहराता है या नहीं मानो , यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो आप अपने लाभ को दोहरा सकते हैं और एक ही स्टॉक खेल सकते हैं। कल्पना करो कि यह एक रणनीति आपके लिए कितनी मूल्यवान हो सकती है। ये केवल कुछ रहस्य हैं जिन्हें आप अपने ई-पुस्तक को पढ़ते हैं। इससे पहले कि मैं चले, आईडी कुछ बातों को पसंद करना चाहती थी। सांख्यिकी अलग-अलग होती हैं लेकिन इसकी आम ज्ञान है कि 95 से अधिक व्यापारियों ने शर्ट खो दिया है। बाजार बेरहम है। जब तक आपके पास एक सिद्ध प्रणाली नहीं है, तब तक आप मृत मांस खा सकते हैं। मैं न कहता हूं कि आपको डराने के लिए परंतु। यह सच है। दिन के व्यापारियों, जो वास्तविक धन परख लेते हैं, परीक्षण किए गए व्यापारिक तरीकों पर भरोसा करते हैं। मेरी ईबुक वास्तविक दुनिया रणनीतियों का पता चलता है शुरुआती पर भरोसा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यहां कुछ और रहस्य हैं जिनके बारे में आप पढ़ेंगे। स्टॉक चार्ट के निरंतरता का निर्धारण कैसे करें (एक बार जब आप यह जानते हैं कि यह उच्चतम कीमत पर बेचने के लिए बहुत आसान होगा।) शेयर खरीदने से पहले स्टॉक की तरलता को कैसे पता करें। और उस ज्ञान का उपयोग जल्दी से नकद करने के लिए कैसे करें शेयर चार्ट को पढ़ने और वैज्ञानिक चालन के साथ अपनी चालों को साजिश कैसे करें समाचारों को तोड़ने का फायदा उठाने के लिए कैसे करें, जो शेयर की कीमतों में बढ़ोतरी या चढ़ाव (जबकि अन्य निवेशक डरा रहे हैं, आप विशिष्ट स्टॉक को कोने और सवारी कर सकते हैं उन्हें भारी हवाओं के लिए।) मनोवैज्ञानिक व्यापारिक रहस्य: छोटे-छोटे समय में एक व्यापार तबाही होने पर भी नियंत्रण में कैसे रहना है कई निवेशक आतंक और जीतने की संभावनाओं को मार देते हैं। यहाँ कैसे स्टील की नसों को विकसित करने के लिए बाहर निकलें रणनीतियां: शेयर बाजार बंद होने से पहले अपने बैंक खाते में बाहर निकलने और पैसे निकालने के चार तरीके। एक ही उपकरण और जानकारी पर अपना हाथ कैसे प्राप्त करें वॉल स्ट्रीट पॉवर ब्रोकरर्स ने दशकों के लिए एकजुट किया है एक सक्रिय ट्रेडिंग खाते की स्थापना के लिए चरण-दर-चरण निर्देश कैसे करें जब आप किसी दलाल के जरिए गलती व्यापार करते हैं तो भी नुकसान कैसे समाप्त करें (ज्यादातर मामलों में , एक रखा खरीद या बेचने का आदेश अंतिम है। लेकिन मैं किसी भी गलती को बदलने और अपनी स्थिति को बनाए रखने का एक तरीका जानता हूं।) मैं आपको दिखाता हूं कि व्यापार के लिए सही शेयरों को कैसे चुनना है। तथा। उन्हें खरीदने या बेचने के लिए सही कीमत कैसे शुरुआती के रूप में भी NASDAQ को व्यापार करने के लिए व्यापार के थोड़े-पहचाने रहस्य और इसे स्नोबॉल मुनाफे में कैसे उपयोग करें सही शेयर दलाल कैसे चुनना गलत चुनाव करें और आप एक वित्तीय नाक-गोता लगाने के लिए खुद को स्थापित कर सकते हैं। शेयर की कीमतों की भविष्यवाणी कैसे करें और हर रोज़ पैसे कमाते हैं बाजार एक दिन के व्यापारी के रूप में खुला रहता है और ज्यादा, बहुत अधिक सहित पेपर ट्रेडिंग सिक्योरिटीज सभी शुरुआती को पता होना चाहिए यदि आप दिन के कारोबार शुरू करना चाहते हैं और बाजारों के बिना खोले बिना मुनाफा कमाते हैं फिर। मेरी ईबुक से सीखने के लिए एकदम सही संसाधन है मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं क्योंकि मेरे पास 15,000 से अधिक संतुष्ट ग्राहक हैं लेकिन इसके लिए अपना शब्द मत डालो। यहाँ कुछ उनमें से क्या कहना है साबित मास्टर ट्रेडर सिस्टम वर्क्स quotI लगभग छोड़ दिया है लेकिन आपके ईबुक और प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद अब मैं 4000 प्लस प्रति सप्ताह औसतन है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि व्यापार यह आसान हो सकता है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि कोई भी इससे पहले एक पुस्तक क्यों नहीं लिखा है, जेन्स. क्वाट डेव एम। नेवादा, प्रिय महोदय, मैं कई सालों से व्यापार कर रहा हूं, कई किताबें पढ़ती हूं और कई लोगों का सब्सक्राइब किया है जो दावा करते हैं कि मैं 100 से मेरी वापसी बढ़ा सकते हैं - कोई भी काम नहीं किया मास्टर ट्रेडर की किताब जिसे मैंने खरीदा है वह दस लाख डॉलर का है जिसे मैं मास्टर ट्रेडर खरीदा से पहले खो गया था। कोई अन्य पुस्तक या न्यूज़लेटर सिखाता है मास्टर मास्टर क्या सिखाता है मुझे पूरा विश्वास है कि मास्टरट्रेडर से प्राप्त ज्ञान के साथ मैं वॉल स्ट्रीट को हरा सकता हूं। मैं आपकी किताब को ग्रीन बुक कहता हूं। quot यू। लिबारीटी सीनियर। कोट मैं आपको निकट भविष्य में अपनी सफलता के बारे में बताऊंगा। आप इस उत्पाद का प्रचार करने में मदद करने के लिए इस ई-मेल का उपयोग करने के लिए आपका स्वागत है, क्योंकि मैं इसे केवल कुछ समय तक समीक्षा करने के बाद भी इसकी सिफारिश करता हूं। शुक्रिया.कैक्ट जे हास्केल का कहना है जोन्स, आप वास्तव में 96 पन्नों पर गठबंधन करने में कामयाब रहे थे, मैं हमेशा एक तरह से तलाश कर रहा था कि यह सब कुछ समझ में आता है यह बिल्कुल असाधारण है मैं पढ़ने के बाद केवल आठ सप्ताह बाद ही अपने पैसे को दोहरा सकता था बुकस्वाट वेस्ले आर। कोट मैं आपकी किताब के बारे में खुश और उत्साहित था यह मेरे अनिर्णय को समाप्त कर दिया ग्रेट कामक्वाट डैनियल पी ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलियाई यह पुस्तक शुरुआती व्यापारी के लिए एक अद्भुत और अमूल्य संसाधन है। निस्संदेह, सबसे अच्छा और सबसे व्यावहारिक मैंने अभी तक देखा है। मैं केवल इच्छा करता हूं कि जब मैं व्यापार शुरू करूँ, तो मैं एक ही स्थान पर इकट्ठी हुई सारी जानकारी प्राप्त कर सकता था। यह सच्चाई मुझे हजारों बचा होगा। सर्गेई मैं कनाडा quot. to यह अंततः मुझे स्पष्ट व्यापार बना दिया है, जेन्स मैं अपनी रणनीतियों के साथ अच्छा पैसा बना रहा हूँ और मुझे यकीन है कि मैं भविष्य में ऐसा करना जारी रखेंगे। स्कॉट डब्ल्यू बोइस, आईडी उद्धरण एक महान पुस्तक, जेन्स एक आसान समझने के लिए, व्यापार के लिए बेहद व्यापक और तेज गति से परिचय। जब तक मैं नहीं किया गया तब तक मैं इसे नीचे नहीं डाल सका। जॉन ई। वाशिंगटन, डीसी से उद्धरण जोंस, मैंने कभी भी इतना व्यापक नहीं पढ़ा मैं एक दिनवार हूँ और इसे अपने दोस्तों को भेजूँगा जो निवेश कर रहे हैं। यह कोर्स व्यापार के हर पहलू के बारे में बताता है। डॉ। मार्क वी। अटलांटा, जीए, जिस तरह से, आपका पुस्तक मास्टरस्ट्रैडर पहला दिन-ट्रेडिंग किताब जो मैंने पढ़ा था। सबसे पहले, यह बहुत सरल लग रहा था, लेकिन इसकी किताब जिसे मैं वापस संदर्भित करता हूं, अधिकतर किसी भी अन्य की तुलना में। Ive बीस साल के लिए एक मिशनरी इंजीलवादी रहा। मेरा लक्ष्य तीसरी दुनिया के देशों के लिए मासिक अल्पावधि मिशन यात्रा का भुगतान करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त आय बनाने के लिए है जो यीशु मसीह के माध्यम से परमेश्वर की खुशखबरी का प्रचार करने के लिए है आप यह करने के लिए एक स्थिति में पहुंचने में मेरी मदद कर रहे हैं बहुत धन्यवाद और भगवान आशीष। स्टीव सी। इस बिंदु पर, आप सोच सकते हैं कि यह सब बहुत अच्छा लगता है। और आप शायद सोच रहे हैं कि कीमत क्या है बीमार एक पल में आपको बता सबसे पहले, कुछ स्पष्ट होने दें। यदि आप इन रहस्यों को खुद खोजते हैं, तो आपको कम से कम एक साल में छह महीने लगेंगे। इस बीच, आप कुछ गंभीर त्रुटियां बनाते हैं और एक पिटाई लेते हैं। सबसे बुरी बात यह है कि आप सही जानकारी अपफ्रंट न होने के कारण सभी पैसे खो देंगे। इसके बारे में सोचो। जब आप इसे स्वयं का पता लगाते हैं (जो कभी नहीं हो सकता है) आप मेज पर हजारों डॉलर छोड़ रहे हैं मेरे ई-बुक में निवेश करना सबसे चतुर चीज है जो आप कर सकते हैं रेव की समीक्षा द्वारा मार्क McRae, पेशेवर व्यापारी लेखक कुछ लोग लगभग हमेशा शेयर बाजार में पैसे क्यों कमाते हैं मैं सिर्फ जेन्स होल्डर ईबुक को मास्टर ट्रेडर पढ़ रहा हूं और यह एक शानदार किताब है यह कुछ उदाहरणों के साथ सिर्फ एक ईबुक बुक नहीं है, यह एक संपूर्ण कोर्स है जो आपको ट्रेडिंग की संपूर्ण प्रक्रिया के माध्यम से चलने के लिए समर्पित है। पाठ्यक्रम स्टॉक मार्केट के लिए डिज़ाइन किया गया है और यदि आपको कभी भी स्टॉक मार्केट के दिन भरने के सभी भारतीय नौसेना पोत और बहिष्कार सीखने में दिलचस्पी है तो यह आपके पास ईबुक होना चाहिए। मैं इस ईबुक की भी सिफारिश करता हूं, भले ही आप किताब में निहित ज्ञान और अंतर्दृष्टि के विशाल मात्रा के लिए शेयर बाजार का व्यापार न करें। यह वास्तव में बाजार के पूरे यांत्रिकी की व्याख्या करता है ई-बुक न केवल आपके द्वारा स्टॉक मार्केट के दिन के मैकेनिक्स के बारे में जानने की जरूरत में शामिल सभी चीजों को शामिल करता है, यहां भी अपने तरीके का उपयोग करने के तरीके पर उत्कृष्ट स्पष्टीकरण दिए गए हैं। उदाहरणों का पालन करना आसान है और आसानी से समझ सकते हैं। मैं विशेष रूप से उसकी ब्रेकआउट विधि से प्रभावित था, जो वह तरीकों में से एक है जिसे वह छोटे समय के फ्रेम पर लागू करता है। वह स्पष्ट स्पष्टीकरण और निर्देश देता है कि वह अपने तरीकों को बाजार में कैसे लागू करें। जेन्स एक बहुत ही सम्मानित व्यापारी और कोच है और मैं उनके प्रस्ताव के बारे में विशेष रूप से क्या पसंद करता हूं कि उसके साथ एक-एक-एक कोचिंग सत्र का विकल्प भी है। सर्वश्रेष्ठ सादर मार्क मैक्रे व्यावसायिक व्यापारी लेखक यू.एस. सरकार ने अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन विकल्पों, वायदा और प्रतिभूतियों सहित किसी भी प्रकार के व्यापारिक वित्तीय साधनों में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको विकल्प, वायदा और शेयर बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं इस प्रशिक्षण की वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही खरीदें एसईएल विकल्प, वायदा या प्रतिभूतियों की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली कोई भी जानकारी या इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए मुनाफे या हानियों के समान होने की संभावना है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। कृपया सामान्य ज्ञान का उपयोग करें यह साइट और सभी सामग्री केवल शैक्षणिक और अनुसंधान उद्देश्यों के लिए हैं किसी भी वित्तीय साधन में अपने पैसे का निवेश करने से पहले कृपया एक सक्षम वित्तीय सलाहकार की सलाह लीजिए। एनएफए और सीटीएफसी अनिवार्य अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जहां औसत से अधिक रिटर्न शिक्षित और अनुभवी निवेशकों के लिए उपलब्ध हैं जो औसत जोखिम को ऊपर उठाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, विदेशी मुद्रा (एफएक्स) व्यापार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। पैसे का निवेश न करें जो आप खोना नहीं कर सकते। कमाई का अस्वीकरण: हर प्रयास को इस उत्पाद का सटीक रूप से प्रतिनिधित्व किया गया है और इसके संभावित। वहाँ कोई गारंटी नहीं है कि आप इस वेबसाइट के साथ प्रदान की गई तकनीकों और विचार या सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर किसी भी धन अर्जित करेंगे। इस पृष्ठ में दिए गए उदाहरणों को वादे के वादे या गारंटी के रूप में नहीं बताया जाता है। कॉपीराइट 2015 डेट्रिंगकॉच एमएफएक्स ब्रोकर, 300 (, सीएफडी,), 0, 50, 0,1, 1 36 3,,, 15, पीए सी 300, 9 600 000 120 30 0 एमएफएक्स। । :,। एमएफएक्स , एमएफएक्स प्रोपेटरी ट्रेडिंग एमएफएक्स 90 500 000. एमएफएक्स 70, एमएफ़एक्स -500,, विदेशी मुद्रा:, 70 एमएफएक्स कैपिटल एमएफ़एक्स ब्रोकर 36, एमएफ़एक्स सी एमएफएक्स, 300 30 30 शीर्षक 30 पीसी- 2006 - 2016 एमएफएक्स ब्रोकर, आईएफएससी 60296 टी 15 अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग

No comments:

Post a Comment