Monday 13 November 2017

Therumpledone - विदेशी मुद्रा व्यापार


कभी नहीं खोना - TheRumpledOne कभी मेरे ट्रेंड संकेतक को खो देता है - कभी भी कभी खोना नहीं। ट्रेडस्टेशन इतिहास में थ्रेड सबसे व्यापक रूप से देखा जाने वाला धागा था मेरा मानना ​​है कि यह अभी भी अधिकांश दृश्यों के लिए रिकॉर्ड रखता है। मैंने इसे दोबारा उद्धृत करने का फैसला किया है नीचे पंक्ति आपको लाल, दिन, सप्ताह, महीना या वर्ष को समाप्त करना पड़ता है। आप लाभदायक हो सकते हैं। आप हर व्यापार नहीं जीत सकते हैं, लेकिन आप लाभदायक होगा। मुझे पता है कि आपके में से ज्यादातर ने पैसे प्रबंधन, जोखिम प्रबंधन, स्थिति का आकार बदलने, रोकना आदि के बारे में पढ़ा है। तो फिर क्या कारण हैं जो आप अभी भी खो रहे हैं क्या बाजार आपको मार रहा है क्या आपका स्टॉप शिकार हो रहा है या क्या आप केवल अपना धन दूर जब आप व्यापार जंगल में प्रवेश करते हैं, तो आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों के खिलाफ हैं। वे चालाक, तेज, अधिक पैसा हैं, बेहतर उपकरण हैं, जानकारी तक बेहतर पहुंच आप की तुलना में बेहतर सब कुछ आप क्या मान सकते हैं कि आप जीत सकते हैं आप कौन सा उद्धरण आप तालिका में ले जा रहे हैं जो आपको अपना पैसा लेने की इजाजत देता है न कि आप जानते हैं कि वेगास में सिर्फ तुम्हारे जैसे गेम को उतारा गया है, इसका कारण आपको कुछ मुद्रा जोड़े दिखते हैं। एक दिन में 100 pips से अधिक अभी तक आप खुश मुश्किल से तोड़ भी कर रहे हैं क्या व्यापार इतना मुश्किल है तुम्हारे लिए क्या करता है आप क्या कर रहे हैं मैं जानता हूँ कि आप एक व्यापार योजना होने के बारे में पढ़ा है, आप havent क्या आप एक है, ईमानदार हो क्या आप वास्तव में एक ट्रेडिंग प्लान हैं यदि आप करते हैं, तो क्या आप वास्तव में आपकी योजना के अनुसार व्यापार करते हैं, अब फेश यूपी के लिए इसका समय है। उन सभी व्यापारिक पुस्तकों, टेप, वीडियो और सेमिनारों के बारे में क्या सोचते हैं कि इतने सारे क्यों हैं, सिर्फ एक का जवाब था, तो यह नहीं होगा कि वह प्रतिभाशाली हो जाए और हर कोई उस विधि के बारे में सोचना होगा जो कि आईटी के बारे में है। उन सभी संकेतकों, ईए, ब्लैकबॉक्सेस, व्यापारिक सिग्नल और बिक्री के लिए सिस्टम के बारे में क्या यदि उनमें से एक काम करता है तो यह प्रतिभाशाली नहीं होता है, मैंने भी ट्रेडस्टेशन, ईसाइनल और मेटाट्रेडर के लिए सैकड़ों मुफ़्त संकेतक पोस्ट किए हैं। क्यों क्योंकि मैं लोगों को कोड के लिए सैकड़ों और हजारों डॉलर का भुगतान नहीं करना चाहूंगा, जिनमें से ज्यादातर, काम नहीं करते हैं या बहुत अधिक मात्रा में हैं, आईएमएचओ। यदि आप मुझे जांचते हैं, तो आप देखेंगे कि मुझे कई मंचों से प्रतिबंधित कर दिया गया है। मेरे मुफ़्त संकेतक अपने कैश फ्लो के लिए एक कष्टदायी हैं। मेरी मुफ्त शिक्षा सामग्री अपने कैश फ्लो को भी धमकी देते हैं I बस गणित करो मेरे पास उद्धरण चिह्नों के संकेतक का आरोप लगाया गया है हां, मैं उनका नाम बदलता हूं, क्योंकि मैं उन्हें उन्नत करता हूं क्योंकि अगर मैं एक संशोधित संस्करण को मूल के नाम से सटीक नाम देता हूं तो यह उस पर छोड़ दिया जाता है और कोई अच्छा प्रोग्रामर कोड पर कदम रखने से बेहतर जानता है लेकिन मैं अपने संशोधित संस्करण को उसी साइट पर मुफ्त में पोस्ट करूँगा जिसे मैंने उनसे डाउनलोड किया था। तो कुछ लोगों ने अपने अहंकार को रास्ते में आने दिया। मुझे स्पैमिंग का आरोप है क्योंकि मैं एमबी ट्रेडिंग के लिए एक आईबी हूं। इससे पहले कि मैं एक आईबी था, मुझे यह भी पता नहीं था कि आईबी क्या था। इसका कारण यह है कि मैं आईबी हूं क्योंकि जब मुझे पता चला कि फॉरेक्स में फिक्स्ड स्प्रेड नहीं है, तो मैंने तुरंत ईएफएक्स समूह के साथ एक खाता खोला और इसके बारे में हर जगह पोस्ट किया। उसमें ईएफएक्स और अधिक ग्राहकों को लाने का असर था। धन्यवाद के रूप में, उन्होंने मुझे एक आईबी बना दिया। और मुझे उन साइट्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया जो विज्ञापनदाताओं के रूप में फैल गए फैलाए गए ब्रोकरों के लिए फिक्स हुए। जब भी पैसा शामिल होता है, यह एक कुत्ते की ईट कुत्ते, खाने की कैट टू जंगल है जितनी जल्दी तुम उस तथ्य को बेहतर सीखते हो इस धागे का लक्ष्य आपको दिखाता है कि कभी भी कैसे खोना नहीं होगा। व्यापार सरल है कंप्यूटर और संकेतक थे लंबे समय पहले लोग व्यापार करते थे तो आपके पास इतने सारे कंप्यूटर और संकेतक क्यों हैं? क्या आप वास्तव में जानते हैं कि विदेशी मुद्रा बाज़ार किस प्रकार से संचालित होता है या आप सिर्फ यह जानते हैं कि ऑर्डर कैसे लगाया जाता है आप इसे क्या सोचते हैं, इसके बारे में सोचें कि यह आगे बढ़ेगा। व्यापार करना और पैसा रखने के बारे में है उस का एक बड़ा हिस्सा पता है कि जब व्यापार करने के लिए नहीं। अब कोई है जो कैसीनो में गया, यह आप हो सकता है, और कहानी इस तरह से होती है उद्धरण, मैं एक्स डॉलर का था, इसलिए मैं कैसीनो के पैसे के साथ खेल रहा था और फिर खेल ठंडा हो गया था। प्रश्नोत्तरी तो क्या आपने जीत हासिल की या खो दिया? क्या कारण है कि जब आप एक गेम में आगे बढ़ते हैं, मूर्खता पहले दिमाग में आती है जब आप व्यापार कर रहे हैं, तो क्या आप नुकसान को वापस करने में अधिक समय व्यतीत करते हैं या अधिक समय से लाभ उठाते हैं हम सवाल पर वापस आ जाते हैं, उद्धरणः आप अपने पैसे को दूर दे रहे हैं यदि आप किसी के लिए व्यापार करने के लिए किराए पर जा रहे थे, तो आप क्या पूछेंगे अपने ट्रैक रिकॉर्ड देखना चाहते हैं क्या आप वास्तव में यह जानना चाहते हैं कि वे आपके पैसे का व्यापार कैसे कर रहे हैं मैं आपको शर्त लगाता हूं कि आपने या तो उत्तर दिया था या आप जवाब देते हैं या आप जवाब देते हैं, कि मैं किसी और को अपने पैसे के दाम के साथ कभी नहीं दूँगा। क्या यह सही है क्या आप अपना खुद का ट्रैक रिकॉर्ड जानते हैं क्या आप वास्तव में यह समझा सकते हैं कि आप अपने धन का व्यापार कैसे करते हैं, इस बारे में सोचें। आप या तो व्यापार करते समय जीते या हारते हैं, सही तो आपके किनारे से जो आपके पक्ष में डेक का ढेर होता है व्यापार क्या होता है क्या आप समझते हैं कि व्यापार 99 है, ऐसा होने का इंतजार है ताकि आप या तो व्यापार में प्रवेश कर सकें या क्या आप कभी भी इसके बारे में सोचें इस तरह से क्या आपके पास ऐसी स्थितियों की एक सूची है, जो आपको व्यापार करने के लिए नहीं बताती हैं यदि नहीं, तो आपके कारण क्या न हो, आपने ऐसी सूची के बारे में कभी सोचा नहीं था, मैं चाहता हूं कि आप इन सवालों पर विचार करने से पहले रोकना शुरू करें। जारी। मैं चाहता हूं कि आप अपने उत्तरों के बारे में कुछ ध्यान दें क्या वे उद्धृत करते हैं या उद्धरण व्याख्याएं हैं एक विशाल अंतर है टिप्पणियां ये होंगी: quot: दाहिनी मोमबत्ती लाल है। कोटः सबसे ऊपरी मोमबत्तियां पिछली मोमबत्तियों की ऊंचाई से कम थीं। कोटः सबसे कम मोमबत्तियां कम पिछली मोमबत्तियों की तुलना में अधिक थीं। सॉट्स का मूल्य नीचे बंद किया गया कोट कोटः सलाखों के बारे में एक सौ, या अधिक प्रत्येक pips कुछ लोग लंबे समय तक विक्स करते हैं, और कुछ लोग शरीर के नीचे या तो ऊपरी हिस्से के ऊपर होते हैं। कोट अर्थात् होगा: quoti उत्परिवर्तन मोमबत्ती (यह एक दोजी कहा जाता है) ने देखा कि शहर की तरफ बड़ी सवारी का संकेत दिया गया। क्वाट क्टोथेरेस समेकन amp breakoutquot क्या आप अंतर देखते हैं मुद्दा यह है कि पर्यवेक्षण तथ्य हैं इंटरप्रेन्टेशन राय हैं तथ्यों सच बयान हैं राय विवादास्पद हैं तथ्य आपको पैसे देगा। राय आपको अपना पूरा खाता खो सकती है। जब आप इंटरप्रेंटेशन्स के बजाय पर्यवेक्षण की स्थिति बना सकते हैं, तो आप कभी भी फिर से लूटने के लिए पहला कदम उठाएंगे। अगर आप गलत ट्रेन पर जाते हैं, तो आप जिस दिशा में जाना चाहते हैं, उसके प्रमुख होने पर, जब आप पहले से ही रवाना हो जाते हैं, या ट्रेन से मिलने तक ट्रेन में पहुंचने के लिए आप अपने अंतिम तिथियों तक पहुंचने के लिए इंतजार करते हैं। खरीदें जोन - TheRumpledOne मैं एडोबिंग स्कायनीज फ़िलोसोफी: Ive ने गुणवत्ता के वार्तालापों के लिए इस धागे को खोल दिया और व्यापार के बारे में सीखने के बारे में बहस की। मैं नकारात्मक टिप्पणियों को संबोधित नहीं करेगा और मुझे उम्मीद है कि ये न तो दूसरे के लिए। अगर यह नकारात्मक हो जाता है, तो बीमार को छोड़ना होगा एक असंतुष्ट व्यापारी के बीच में हम खुद को मिलते हैं, हमें अनदेखा करने और आगे बढ़ने की जरूरत है। डील बहस स्वस्थ है, बहस नहीं है। मैं आप सभी को सकारात्मक रचनात्मक तरीके से प्रश्न पूछने के लिए आग्रह करता हूं, अगर यहाँ कोई मददगार है तो हमें उन्हें धन्यवाद देना होगा। मुझे लगता है कि आप सभी जानते हैं कि क्या कहने की कोशिश कर रहा हूं I अस्वीकरण: मैं सभी प्रश्नों का उत्तर देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। हालांकि, उन सभी को जवाब देना संभव नहीं होगा, मुझे यकीन है कि अपने ही व्यापार के दर्शन के संबंधित अपने प्रश्नों को रखें। प्लेटफार्मों और प्रणालियों के बारे में और हमारे मुख्य चर्चा के लिए असंबंधित कुछ और प्रश्नों के बारे में मेरे पास समय नहीं है। RANGE खरीदें ज़ोन ट्रेडों की कुंजी है आपको एच 1 औसत रेंज की आवश्यकता है आम तौर पर, मैं एमए (960) का उपयोग करता हूं। लेकिन पिछले 24 घंटों में क्या हुआ: अधिकतम घंटेवार रेंज: 53 पिप्स न्यूनतम घंटावार रेंज: 13 पिप्स औसत प्रति घंटा रेंज: 25.62 पिप्स वर्तमान अस्थायी रेंज: 19 पिप्स खरीदें क्षेत्र 8 पिप्स चौड़ा है .25 - 8 खरीद के बाहर 17 पिप्स क्षेत्र। सबसे खराब संभव औसत मामला, खरीदें क्षेत्र से ऊपर और नीचे 8.5 पिक्स है। चूंकि हमें केवल 6 पिप्स की जरूरत है, हम जीतते हैं। 13 - 8 खरीदें जोन के बाहर 5 पीप। सबसे खराब संभव न्यूनतम केस, खरीदें क्षेत्र से ऊपर और नीचे 2.5 pips है। यदि आप दलाल ईएफएक्स समूह हैं, तो आप 2 पिप्स पर जमानत कर सकते हैं और अभी भी पैसे कमा सकते हैं। RANGE खरीदें ज़ोन ट्रेडों की कुंजी है आपको एच 1 औसत रेंज की आवश्यकता है आम तौर पर, मैं एमए (960) का उपयोग करता हूं। लेकिन पिछले 24 घंटों में क्या हुआ: अधिकतम घंटेवार रेंज: 53 पिप्स न्यूनतम घंटावार रेंज: 13 पिप्स औसत प्रति घंटा रेंज: 25.62 पिप्स वर्तमान अस्थायी रेंज: 19 पिप्स खरीदें क्षेत्र 8 पिप्स चौड़ा है .25 - 8 खरीद के बाहर 17 पिप्स क्षेत्र। सबसे खराब संभव औसत मामला, खरीदें क्षेत्र से ऊपर और नीचे 8.5 पिक्स है। चूंकि हमें केवल 6 pips की जरूरत है, हम जीतते हैं। 13 - 8 खरीदें जोन के बाहर 5 पीप। सबसे खराब संभव न्यूनतम केस, खरीदें क्षेत्र से ऊपर और नीचे 2.5 pips है। यदि आप दलाल ईएफएक्स समूह हैं, तो आप 2 पिप्स पर जमानत कर सकते हैं और अभी भी पैसे कमा सकते हैं। यूआर स्पष्टीकरण के लिए आप टीआरओ धन्यवाद परन्तु, (एच 4) और (डी 1) समय के फ्रेम के बारे में मैंने क्या रेंज का पता लगाया। वैसे, प्रति एच 4 रैंक है, डी 1 यह है कि उच्चतम कीमत बिंदु और न्यूनतम मूल्य बिंदु (960 घंटों) के बीच की दूरी की दूरी 40 दिन है और क्या यह तरीका अन्य पहलुओं के लिए काम कर रहा है, इसके बारे में भी अगर मैं उर फिबो का उपयोग करता हूं परियोजना के रूप में सुपरसिस लक्ष्य केवल 6pips (बहुत से लोग अपने दलालों scalping की अनुमति नहीं है के रूप में) के बाद से। मैं पहले से ही आपको सूचित किया है कि आप BEFOR और आप उत्तर दिया (वहाँ सही नहीं है सही) लेकिन (वहाँ लाभप्रद है लाभप्रद) .. लेकिन मैं पूछ रहा हूँ आप इस प्रणाली के निर्माता के रूप में हैं और मुझे लगता है कि आप यह जान लेंगे कि अगर यह सही काम करेगा या यह गड़बड़ करेगा। amenlo9: कोई भी संकेतक सफेद खुली लाइन, 2 नीले रंग की खरीद लाइन लाइनों और 2 लाल बेचना क्षेत्र लाइन स्वचालित रूप से प्रत्येक घंटे के लिए धन्यवाद मुझे लगता है कि मूल्य आंदोलन संकेतक एक है जो कि नि: शुल्क नहीं है (कम से कम मैं इसे टीआरएस अन्य मंच में नहीं खोज सकता था) लेकिन अन्य दो मुफ्त हैं.आपको केवल नकारात्मक और अमीर अक्षरों को एक्स और वाई अक्ष समायोजित करना है: मुझे लगता है कि मूल्य आंदोलन संकेतक एक ही नहीं है (कम से कम मैं फिन नहीं कर सकता टीआरओ अन्य मंच में डी) लेकिन अन्य दो मुफ्त हैं आपको सिर्फ एक्स और वाई अक्ष को नकारात्मक आंकड़ों के साथ समायोजित करना है, उर संस्करण का कारण बन सकता है, मेरा दाएं विकल्प नहीं है .. (क्या मैं इसे उसी प्रकार से मिलता है जैसे कि यह दिखता है, मेरा मतलब है उन शब्दों सेल्ब्यूय कोवर्सहोर्ट। मुझे लगता है कि केवल बीज़ ड्यूमियों में मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लिमिटेड डाउनलोड करें।

No comments:

Post a Comment