Wednesday 29 November 2017

कैसर विदेशी मुद्रा कारखाना


इस लाभदायक संकेतक के साथ मदद करें 2 महीने पहले मुझे यह सूचक मिला है और मैं इसे अपने व्यापार में उपयोग कर रहा हूं। इसका उपयोग करने के लिए मेरे पास मेरे नियम हैं लेकिन मुझे लगता है कि संकेतक के पास और अधिक संभावित है। मैं उन लोगों के लिए अपना विचार और सूचक साझा करना चाहता हूं जो इसे अधिक लाभदायक बनाना चाहते हैं। सबसे पहले मैं नियमों को समझाने जा रहा हूँ, बेहतर उपयोग के लिए संशोधित करने के लिए बेझिझक। समय सीमा: 1 घंटे सिस्टम जोड़े: खरीदें के लिए कोई भी - आप संकेतक के 100 स्तर को पार करने के लिए एक बार प्रतीक्षा करें। मोमबत्ती के करीब होने के बाद बहुत समय लें संकेत न लें, अगर पहले से 6 बार पहले ही हो। केवल पहले 5 सलाखों के अंदर ले लो बेचने के लिए - आपको सूचक के -100 स्तर को पार करने के लिए एक बार इंतजार करना होगा। मोमबत्ती के करीब होने के बाद कम लो। संकेत न लें, अगर पहले से 6 बार पहले ही हो। केवल पहले 5 सलाखों के अंदर ले लो बाहर निकलें - आप टीपी के लिए जा सकते हैं, जैसे 50 पीप या जो आप चाहते हैं - तुम सिग्नल से संकेत प्राप्त कर सकते हैं नुकसान का नुकसान - सामाजिक तौर पर मैं स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करता हूं क्योंकि विपरीत संकेत में मैं व्यापार बंद करता हूं और एक नया लेता हूं। कुछ बार कीमत वापस -60 pips या थोड़ी अधिक जाएगी, लेकिन बाद में यह लाभ के लिए जाता है अगर सूचक न बदलता। मैं एक वैध सिग्नल के बाद व्यापार को बंद नहीं करता, सूचक लाल को हरे रंग से कई बार बदल सकता है लेकिन अगर कोई वैध संकेत नहीं है तो मैं व्यापार को रखता हूं। आशा है कि कोई सिस्टम सुधार सकता है संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 26 जनवरी, जैसा कि हमें मिल गया है, का पालन करने के लिए एक झूठा संकेत है। इस इंडी को quotbadluckquot से फ़िल्टर करने के लिए दूसरे बैकअप की आवश्यकता है अगर मैं इस फ्रैक्टल-आधारित कोई पुन: पेंट इंडी का उपयोग करके उन्हें फ़िल्टर करने के लिए कैसे देखूं तो आज की कीमत ब्रेकआऊट .8900 है, तो लाल पट्टी पहले से ही -100 संपादित हो गई है, तो बेचना पॉटिशन लेने के बारे में जागरूक होना चाहिए। मैं इन इंडी का इस्तेमाल सिर्फ कैंडल को फ़िल्टर करने के लिए करता हूं, संकेतक के पास कुछ झूठे और नकारात्मक व्यापार हैं जैसे सभी सूचक, नकारात्मक बेचने के बाद बाद में जांच करें, यह आपके खोले व्यापार की दोहरी पिप्स है, शायद आप खो देते हैं -50 pips लेकिन फिर लंबे समय से आपको 80 पिप्स या थोड़ी अधिक दे दो। आपके द्वितीय चित्र का विक्रय संकेत केवल पहले क्रॉस में ले जाता है, अगर आपको एक पुलबैक दिखाई देता है तो एक नया बेचना क्रॉस आप इसे बेचते हैं, केवल पहला क्रॉस। आशा है कि हम एक शक्तिशाली रणनीति बनाने के लिए सूचक का एक अच्छा अभिवादन कर सकते हैं, अपने प्रयासों के लिए धन्यवाद। 200 Pips दैनिक विदेशी मुद्रा चार्ट रणनीति 3 EMA8217s के साथ दैनिक घाटे से चलने वाली 3 घातीय चलती औसत सिस्टम और विदेशी मुद्रा buysell oscillator हमारा लक्ष्य प्रत्येक व्यापार पर 200 पिप्स बनाना है। इस सरल व्यवस्था के लिए बहुत कम रखरखाव की आवश्यकता है। आपको केवल एक दिन में अपने चार्ट की जांच करनी होगी। संकेतक: 25 एएमए, 60 ईएमए, 100 ईएमए, रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा पसंदीदा समय सीमा: दैनिक चार्ट ट्रेडिंग सत्र: एनए पसंदीदा पसंदीदा युग्म: मेजर और जीबीपीजेपीवाई उदाहरण: जीबीपीयूएसडी दैनिक चार्ट यहां जीबीपीयूएसडी का दैनिक चार्ट है। जैसा कि आप देख सकते हैं, 3 ट्रेडों ने हमें 600 पिप्स बनाया। बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें 60 ईएमए से ऊपर 25 एएमए और 100 ईएमए 100 ईएमए से ऊपर 60 ईएमए रोबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए 20 से ऊपर नीचे बारी करने के लिए प्रतीक्षा करें नीचे से। पहले रॉबी डीएसएस नीले डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी खरीदें प्रविष्टि के नीचे सबसे हाल स्विंग कम या 125 पीप के नीचे रखें (जो भी पहले आता है)। मूल्य उद्देश्य: 200 पीएमएस 25 EMA से 60 ईएमए और 100 ईएमए नीचे। 100 ईएमए के नीचे 60 ईएमए रॉबी डीएसएस विदेशी मुद्रा थरथरानवाला के लिए ऊपर से नीचे 80 नीचे बारी के लिए रुको। पहले रॉबी डीएसएस लाल डॉट के लिए प्रतीक्षा करें अगले मोमबत्ती के खोलने पर मुद्रा जोड़ी कम करें सबसे हाल के स्विंग उच्च या प्रवेश मूल्य के ऊपर 125 पिप्स (जो पहले आता है) से ऊपर रखें। मूल्य उद्देश्य: 200 पिप्स संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment